Fatehpur Accident News: तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने दो बाइक सवार को कूचला, दोनों की मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Fatehpur Accident News: फतेहपुर जिले में तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-13 06:50 GMT

सड़र दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया 

Fatehpur Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए ग्रमीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया, लेकिन सीओ सीटी संजय सिंह के मानाने से सभी गांव वाले मान गए।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले का है। जहां तेज रफ्तार डंपर ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई,वहीं दो युवकों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम करने का प्रयास किया लेकिन सीओ सिटी संजय सिंह के मानाने के बाद सभी मान गए।

तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार को कुचला

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि देर रात एक बजे के आस पास थाना क्षेत्र के ओखरा कुंवरपुर निवासी रावेंद्र पटेल उर्फ बड़कू 28 वर्ष व उसका दोस्त सौरभ कुमार औधोगिक क्षेत्र स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करते थे, दोनों अपने घर बाइक से आ रहे थे तभी बिंदकी कुंवरपुर लिंक रोड पर तेज रफ्तार डंपर ट्रक दोनों बाइक सवार को कुचलता हुआ निकल गया।


दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो

थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने आगे बताया कि दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। पास में गांव होने के कारण ग्रामीणों ने रोड जाम करने का प्रयास किया जिसके बाद ग्रामीणों को समझा बुझाकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस डंपर ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

टोल से बचने के लिए गांव के रास्ते का प्रयोग करते है ट्रक ड्राइवर 

आपको बता दें कि इस मार्ग पर टोल टैक्स बचाने को लेकर ट्रकों का आना जाना लगा रहता है जिस पर ग्रामीणों ने रोक लगाने की मांग कई बार जिला प्रशासन से की लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने से इस मार्ग पर आए दिन हादसे में मौत हो रही है।

Tags:    

Similar News