Fatehpur News: 4 साल की मासूम बच्ची से किशोर ने किया रेप, मोबाइल पर वीडियो देखा कर दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने दबोचा

गाजीपुर थाना क्षेत्र में कक्षा 8 में पढ़ने वाला करीब 13 साल का किशोर ने 4 साल की बच्ची के साथ रेप किया। इस मामले में थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर और हिरासत में ले लिया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Deepak Kumar
Update:2021-10-12 11:32 IST

Fatehpur: जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में किशोर ने एक बच्ची के साथ रेप किया। रेप करने के बाद खून ज्यादा बहने से बच्ची की हालत बिगड़ गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आनन फानन में बच्ची को जिला महिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया है। वहीं, परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।


घटना जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां 4 साल की बच्ची शाम घर के पास सजे दुर्गा पंडाल पास खेल रही थी। तभी कक्षा 8 में पढ़ने वाला करीब 13 साल का किशोर बच्ची के पास पहुंचा और बहला-फुसलाकर बच्ची को उसके घर के पीछे हाते में ले गया। जहां उसके साथ गलत काम किया। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला। बच्ची किसी तरह से घर पहुंची। जहां बच्ची को खून से लथपथ देख कर मां ने पूछताछ की तो डरी सहमी बच्ची ने पड़ोसी किशोर के बारे में जानकारी दी। जिस पर परिजन बच्ची को लेकर को एक नर्सिंग होम पहुंचे। जहां डॉक्टर ने पुलिस कार्रवाई और जिला महिला अस्पताल लेकर जाने की सलाह दी।


पीड़ित बच्ची की मां ने सुबह पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत में सुधार आया। पुलिस घटनास्थल पर जांच को पहुंची।

आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस किया दर्ज

इस मामले में थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि पीड़िता और आरोपी किशोर दोनों नाबालिग हैं। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्त ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने के बाद घटना को अंजाम दिया है।

Tags:    

Similar News