Fatehpur News: हुआ बड़ा खुलासा, दोस्त ने की थी हत्या, प्रेमिका की मौत का दोषी मान रची थी ऐसी खतरनाक साजिश

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव में दो दिन पहले कालिका मंदिर (Fatehpur kalika mandir) के पास बाग से पुजारी गोलू तिवारी का शव पुलिस ने बरामद किया था, जिसकी बेरहमी से हत्या की गई थी।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shweta
Update: 2021-10-13 13:37 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो 

Fatehpur Hatya Ka Khulasa: जनपद के किशनपुर थाना क्षेत्र रारी गांव (Kishanpur thana) में दो दिन पहले मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार (Fatehpur mandir me pujari ki hatya) से बेरहमी से हत्याकर फेंका गया शव मिला था। जिस पर पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस खुलासा (police ka khulasa) करने में लग गई थी। पुलिस ने 48 घंटे के अंदर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।


अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (Apar PoliceRajesh Kumar) ने बताया कि किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव में दो दिन पहले कालिका मंदिर (Fatehpur kalika mandir) के पास बाग से पुजारी गोलू तिवारी का शव (pujari golu tiwari ki maut) पुलिस ने बरामद किया था, जिसकी बेरहमी से हत्या की गई थी। हत्या (Fatehpur pujari hatyakand) करने के बाद हत्यारे गोलू का मोबाइल फोन अपने साथ ले गए थे,जिसके आधार पर पुलिस ने मोबाइल फोन को सर्विलांस की मदद से अभियुक्त कल्लू पासी व उसका साथी अनिल कुमार यादव को कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।


अभियुक्त कल्लू पासी ने पूछताछ में बताया कि उसका गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था और वह उसके साथ भागकर शादी करना चाहता था लेकिन गोलू तिवारी भी उसी लड़की से प्रेम करता था और गोलू तिवारी के कहने पर प्रेमिका घर से नहीं भागी और कुछ दिन बाद उसकी मौत हो गई। जिसका जिम्मेदार गोलू तिवारी को मानते हुए उसने उससे बदला लेने की ठान ली।


इस बीच गोलू के दोस्त अनिल कुमार यादव से दोस्ती कर फायदा उठाते हुए 11 अक्टूबर की रात गोलू तिवारी के साथ हम दोनों ने शराब व गांजा पिया। जब गोलू नशे में हो गया तो उस पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और भाग गए। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक युवक के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

Tags:    

Similar News