Fatehpur News: फतेहपुर में मंदिर के पुजारी की हत्या, धारदार हथियारों से मिली मौत

Fatehpur News: ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई ।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Monika
Update: 2021-10-11 11:26 GMT

पुजारी की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Fatehpur News: फतेहपुर में मंदिर के पुजारी की हत्या (Fatehpur Me Pujari ki hatya) बाद यह माना जा रहा है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने कालिका मंदिर के युवा पुजारी मोहित तिवारी उर्फ गोलू 24 वर्षीय की किसी धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या (Fatehpur me berahmi se hataya) कर दी। जिसका शव गांव के बाहर जंगल में पड़ा मिला। जिसको गांव के लोगों ने सुबह खेत जाते समय शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई और युवक की शिनाख्त रारी गांव के रहने वाले गोलू उर्फ मोहित तिवारी के रूप में करते हुए शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। पुलिस हत्यारों की तलाश (Fatehpur police ko hatyaro ki talaash) में जुटी है। फिलहाल हत्या क्यों हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस इस बारे में तफ्तीश कर रही है और संभावना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

फतेहपुर में मंदिर के पुजारी की हत्या (Fatehpur Mandir Me Pujari Ki Hatya) की घटना किशनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव की है। परिजनों के मुताबिक युवक गांव किनारे कालिका मंदिर में पुजारी की सेवा करता था। रोज की तरह गोलू घर से मंदिर के लिए निकला था। सुबह गांव के लोग जंगल की ओर गए तभी उन्होंने बाग में खून से लथपथ गोलू का शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी।

पुजारी की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया ) 

बीती रात अज्ञात बदमाशों ने हमला कर की हत्या 

सीओ खागा गयादत्त मिश्रा ने फतेहपुर में युवक की हत्या के संबंध में बताया कि बीती रात अज्ञात बदमाशों ने हमला कर युवक गोलू उर्फ मोहित तिवारी की हत्या कर दी है। यह मंदिर में पुजारी था। इसका शव गांव के जंगल में मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही हत्या के घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News