Kannauj News: कन्नौज में एक शोरूम में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची कई दमकल गाड़ियां

Kannauj News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आज रविवार की सुबह भयानक हादसा हो गया। यहां फर्नीचर के एक शोरूम में भीषण आग लग गयी।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-18 03:17 GMT

शोरूम में भीषण आग 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में फर्नीचर के एक शोरूम में भीषण आग लग गयी। इस आग में करीब 60 से 70 लाख रुपए का नुकसान हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग को काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत की, इसके बावजूद कई घण्टे तक आग की लपटें धूं-धूं कर उठती रही। लोगों की माने तो शुरुआती दौर में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की जानकारी सामने आ रही है ।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ के सौरिख तिराहे पर स्थित फर्नीचर शोरूम में रविवार की सुबह अचानक भीषण आग लग गई। आग ने देखते ही देखते शोरूम के तीनों फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे लाखों के नुकसान की बात बताई जा रही है।


मची अफरा-तफरी 

आपको पूरा मामला बताते चलें कि छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सौरीख तिराहे पर स्थित एक फर्नीचर शोरूम में भीषण आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। जिसको आग की जानकारी मिली वह दौड़ा चला आया। यह आग एक फर्नीचर शोरूम में लगी थी, जो कि 4 मंजिला की इमारत में था आग ने इमारत के तीन फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया।

जिससे लाखों के नुकसान की बात बताई जा रही है। मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद है जो कि आग बुझाने की कड़ी मशक्कत कर रही है।

लगभग 3 घंटे बीत जाने के पश्चात भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात बताई जा रही है।



 



Tags:    

Similar News