Kannauj News : कन्नौज में छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने कॉलेज जाना किया बंद, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Kannauj News : जिले में एक कॉलेज की छात्रा के साथ कुछ बदमाश छेड़छाड़ करते थे, जिससे तंग आकर उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-28 03:39 GMT

बैंक महिला कर्मी से की छेड़छाड़ (Social media)

Kannauj News : यूपी के कन्नौज (Kannauj news) में छेड़छाड़ (Molestation) से तंग होकर एक छात्रा 15 दिन से कालेज नहीं जा पा रही है (Student stopped going to college)। जब  कॉलेज प्रबंधक (college manager) ने छात्रा के परिजनों से जानकारी ली तो पता चला कि छेड़छाड़ से तंग आकर कॉलेज न जाने की बात सामने आई। इसके बाद छात्रा ने परिजनों व कॉलेज के  प्रबंधक के साथ कोतवाली जाकर कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी है।

15 दिनों से कॉलेज नहीं जा रही छात्र

पीड़िता बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। करीब 1 महीने से कुछ युवक छात्रा को परेशान कर रहे थे और उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे,जिससे परेशान होकर छात्रा ने कॉलेज जाना बंद कर दिया था। 15 दिन लगातार गैरहाजिर रहने पर जब कॉलेज प्रशासन ने छात्रा के परिवार से जानकारी ली तो बाद परिजनों ने कॉलेज आकर मामले के बारे में जानकारी दी। 

छात्रा से युवक करते थे मजाक

छात्रा ने बताया कि कुछ युवक उसके साथ कॉलेज आते समय परेशान करते है। उसकी एक सहेली भी उन लड़कों से बात करने का दबाब बनाती है। जब मना किया तो  पिता के फोन पर धमकी देने लगे। इससे परेशान होकर परिजन ने भी कॉलेज जाने से रोक दिया था। इसको लेकर कॉलेज प्रशासन ने सुरक्षा की बात कहते हुए कॉलेज आने की बात कही है । 

पुलिस मामले की जांच कर रही

इसके बाद पीड़ित छात्रा ने कोतवाली जाकर परिजनों व सहेली व प्रबंधक के साथ कोतवाली में तहरीर दी है। वही तिर्वा कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News