Raebareli news: कर्ज के कारण पति-पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या, पढ़िए पूरी खबर

रायबरेली में दंपत्ति ने कर्ज में ड़ुबे होने के कारण आत्महत्या कर ली है। दोनो की शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Narendra Singh
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-07-07 18:00 GMT

 मृतक दंपत्ति का शव

Raebarelinews: लोग अपनी खराब परिस्थितियों के सामने घुटने टेक देते हैं। लेकिन साहसिक व्यक्ति वो हीं होता है जो कठिन से कठिन परिस्थिति को पार करते हुए अपने जीवन में एक बार फिर उमंग व खुशियां लेकर आए। ठीक इसी प्रकार की घटना रायबरेली जिले के कोतवाली थाने की है जहां एक दंपत्ति ने कर्ज में डुबे होने के कारण दोनों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्सिल से जांच की जा रही है।

घटना स्थल से कीटनाशक दवा का डिब्बा मिला है

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के रायबरेली में शहर कोतवाली क्षेत्र के सुपर मार्केट क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां दंपत्ति ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक पतांजलि की दुकान चलाता था और कर्ज के कारण से उसने ये कदम उठाया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस को घटना स्थल से कीटनाशक दवा का डिब्बा मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर जांच में जुट गई है।


मृतक दंपत्ति का शव


मिली जानकारी के अनुसार घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सुपरमार्केट स्थित गंगादीन के हाता की है। पुलिस के अनुसार मोहल्ला निवासी अभिषेक मिश्रा (28) वर्ष और पत्नी साक्षी मिश्रा (26) वर्ष परिवार से अलग यहां रहते थे। आज दंपति ने संदिग्ध परिस्थिति में जहर खा लिया। मोहल्ले वासियो को जैसे ही सूचना मिली तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गहनता से पड़ताल किया।

पड़ताल में पता चला कि मृतक पतंजलि की दुकान करता था। काफी कर्जा हो गया था इसी के चलते दोनों ने कीटनाशक दवा खा ली जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से कीटनाशक दवा का डिब्बा भी मिला है। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा भर कर दंपति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Tags:    

Similar News