Unnao News: नाले की सिल्ट के साथ निकला वृद्ध का शव, शराब का आदी था मृतक

Unnao News: जिले के कल्याणी देवी मोहल्ला में सोमवार दोपहर को पालिका कर्मियों ने पोकलैंड मशीन की सफाई की। इसी दौरान पोकलैंड मशीन से अज्ञात वृद्ध का शव निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

Report :  Naman Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-07 13:17 GMT

Photo - Social Media   

Unnao: सदर के सिविल लाइन स्थित कल्याणी देवी मोहल्ला स्थित नाले की पालिका कर्मियों ने पोकलैंड मशीन की सफाई की। इसी दौरान पोकलैंड मशीन से अज्ञात वृद्ध का शव निकला, जिससे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

नाले की सिल्ट के साथ बाहर निकाला शव

जानकारी के अनुसार कल्याणी देवी मोहल्ला में सोमवार दोपहर को पालिका कर्मियों से पोकलैंड मशीन से रेलवे लाइन के किनारे बने नाले की सफाई की जा रही थी। इसी दरम्यान मशीन चालक ने जैसे ही नाले की सिल्ट को बाहर निकाल कर डाला, तो उसमें एक अज्ञात वृद्ध का शव निकल आया। मामले की जानकारी होते ही स्थानीय सभासद मुन्नीदेवी के प्रतिनिधि अमरेश शुक्ल ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से शव की पहचान करवा परिजनों को सूचना दी। जानकारी पर पहुंचे बेटे अभिषेक ने अज्ञात शव की पहचान पुरवा कोतवाली क्षेत्र (Purva Kotwali area) के तारागढ़ी मंगतखेड़ा गांव के रहने वाले वृद्ध पिता रमेश कुमार हाल पता 575 कल्याणी देवी के रुप में की गई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सब्जी बिक्री कर चलता था काम

मृतक रमेश की पत्नी निर्मला देवी ने बताया कि वह शराब के लती थे। सब्जी बेच कर नशे के लिए रुपये जुटाता था। शनिवार रात से वह घर नहीं आए थे। बेटा अभिषेक पिता की नशेबाजी से परेशान था। इसलिए उसने खोजबीन भी नहीं की। रमेश की एक शादीशुदा बेटी शिल्पा कानपुर में रहती है। वहीं, पुलिस ने नशे में नाले में गिरने से मौत होने की बात रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News