Unnao News: संदिग्ध हालत में विवाहिता का फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Unnao News: अजगैन कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता का संदिग्ध हालत में पेड़ पर फंदे से शव लटकता मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई।

Report :  Naman Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-06 10:35 GMT

Unnao: उन्नाव में तीन लोगों के मिले शव। (फोटो:सोशल मीडिया)

Unnao: जिले के अजगैन कोतवाली क्षेत्र (Ajgain Kotwali Area) के झलोतर गांव की रहने वाली विवाहिता का रविवार सुबह संदिग्ध हालत में पेड़ पर फंदे से शव लटकता मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव को कब्जे में लेकर जांच की शुरू

जानकारी के अनुसार झलोतर गांव के रहने वाले गुड्डू रैदास पूना में रहकर एक सीमेंट के खंभे बनाने की फैक्ट्री में काम करता है। गुड्ड की पैंतीस वर्षीय पत्नी सोनी अपने बच्चों व सास के साथ गांव स्थित घर में रहती हैं। रविवार सोनी का शव संदिग्ध हालत में घर से बीस मीटर की दूरी पर मुन्ना जायसवाल के खेत में नीम के पेड़ से साड़ी के फंदे के सहारे लटकता राहगीरों से देखा गया। खबर फैलते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। मोहल्ले वालों ने सुबह पुलिस को घटना की जानकारी दी। चार घंटे बाद घटनास्थल पर राजाबाग चौकी प्रभारी संदीप यादव ने पहुंच कर जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

परिवार में छाया मातम

मां सोनी की मौत को लेकर बेटा सर्वेश व सुधीर और बेटी रश्मी व सास रामरती का रो रोकर बेहाल है। मृतका सोनी का पति गुड्डू आठ माह पहले काम करने के लिए पूना गया था। परिजनों ने पत्नी सोनी की मौत की खबर पति गुड्डू को दे दी है। सूचना मिलते ही वह घर आने के लिए निकल पड़ा है। वहीं, सास रामरती ने सोनी के मायके वालों को भी सूचना दे दी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News