Mahoba: दुकान में घुसकर दबंग ने महिला के साथ दुष्कर्म, न्याय न मिलने पर SP की चौखट पर पहुंची पीड़िता

Mahoba: जनपद में एक महिला दुकानदार के साथ दबंग ने घर में घुसकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, पीड़िता ने एसपी की चौखट पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है।

Report :  Imran Khan
Update:2022-10-12 17:08 IST

एसपी ऑफिस महोबा। 

Mahoba: जनपद में एक महिला दुकानदार के साथ दबंग ने घर में घुसकर दिनदहाड़े दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। दबंग ने पीड़ित के मुंह में कपड़ा ठूस कर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी की इस करतूत पर स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में पीड़िता ने एसपी की चौखट पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाई है, जिस पर पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता के मेडिकल परीक्षण सहित आगे की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये है मामला

दरअसल यह वारदात जनपद के अजनर थाना क्षेत्र (Ajnar police station area) अंतर्गत एक गांव की है, जहां रहने वाली एक महिला दुकानदार के साथ दबंग ने घर में घुसकर दिनदहाड़े दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने परिवार के गुजर-बसर के लिए घर पर ही परचून की दुकान संचालित करती है। बीते रोज जब पति और परिवार के लोग कृषि कार्य के लिए खेत पर गए थे, तभी गांव का ही रहने वाला दबंग अमर सिंह यादव सामान लेने के बहाने दुकान पर पहुंचा और अचानक अंदर घुसकर दरवाजा बंद कर महिला को दबोच लिया। इससे पहले महिला शोर मचाती दबंग ने उसके मुंह पर कपड़ा ठूस दिया और महिला के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दें डाला। महिला के साथ दबंग ने रेप की वारदात कर डाली। दबंग पीड़िता को धमकाते हुए मौके से फरार हो गया। पति और परिवार के वापस आने पर पीड़िता ने दबंग की करतूत बताई।

पीड़िता और परिवार ने थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ दी तहरीर

पीड़िता और परिवार ने अजनर थाना क्षेत्र पहुंच कर नामजद आरोपी के खिलाफ तहरीर दी मगर पुलिस ने सिर्फ छेड़खानी की धाराओं में ही मुकदमा लिखकर मामले को दबाने की कोशिश की गई, जिस पर पीड़िता ने अब पति के साथ एसपी की चौखट पर पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

स्थानीय पुलिस से नहीं मिला न्याय: पीड़िता

पीड़िता बताती है कि दबंग ने उसके साथ घिनौनी वारदात कर डाली मगर स्थानीय पुलिस से उसे न्याय नही मिला और आरोपी खुलेआम घूम रहा है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले में न्याय दिलाये जाने की गुहार लगाई।

एसपी ने दिलाया न्याय का भरोसा

वहीं, इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने न्याय का भरोसा दिलाया और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के निर्देश दिए है।

Tags:    

Similar News