Mahoba: सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- BJP की छल से जीतने की कोशिश सपाई करेंगे नाकाम

Mahoba: मतगणना में किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी ना हो इसको लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं को मतगणना स्थल पर सुरक्षा के लिहाज से तैनात रहने के लिए कहा है।

Report :  Imran Khan
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-09 14:21 GMT

समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी

Mahoba: समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जिले के पर्यवेक्षक प्रदीप तिवारी आज महोबा पहुंचे। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए मतगणना को लेकर मुस्तैदी बरतने के निर्देश दिए गए साथ ही मतगणना स्थल पर तैनात ल रहने को लेकर भी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा नेता ने बीजेपी पर सीधा निशाना साधा साधते हुए छल करने का आरोप लगाया है। वहीँ सपा की प्रचंड बहुमत से जीत होने का दावा किया है।

दरअसल आपको बता दें की मतगणना में किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी ना हो इसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं को मतगणना स्थल पर सुरक्षा के लिहाज से तैनात रहने के लिए कहा है साथ ही हर जिले में एक पर्यवेक्षक की तैनाती भी की गई है।

मतगणना पूरी होने तक मतगणना स्थल में तैनात रहने के निर्देश

ऐसे में समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी बतौर पर्यवेक्षक आज महोबा पहुंचे जहां उन्होंने(Lohia Vahini National President Pradeep Tiwari) कार्यकर्ताओं को मतगणना पूरी होने तक मतगणना स्थल में तैनात रहने के निर्देश दिए है ताकि किसी भी शक और गड़बड़ी की सूचना पर तत्काल कुछ पदाधिकारियों को जानकारी मिल सके और उसका डटकर मुकाबला करने की भी बात कही गई है।

इस मौके पर उन्होंने (Lohia Vahini National President Pradeep Tiwari) पत्रकारों से वार्ता की और पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सजग प्रहरी ड्यूटी पर तैनात मतगणना स्थल के बाहर सुरक्षा में बैठे हैं। उन्होंने बीजेपी पर सीधा निशाना भी साधा साथ ही सपा के प्रचंड बहुमत सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि बात कही उन्होंने कहा कि जहां-जहां ईवीएम मशीन रखी है वहां पर सपा के जिम्मेदार लोग मौजूद हैं।

भारतीय जनता पार्टी के ऊपर ना तो जनता का विश्वास है और ना किसी का विश्वास रह गया है। बीजेपी छल करने में लगी है। बनारस,बरेली में बीजेपी का छल दिखाई दिया है।यह बीजेपी की हताशा ही है जो साफ दिखाई पड़ रही है।

भारतीय जनता पार्टी का जमीन से सूपड़ा साफ हो चुका है जनता का अब जो जनादेश है वह अखिलेश यादव जी की तरफ है और 400 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। ओपिनियन पोल बीजेपी सरकार का ही एक प्रोपेगेंडा है। समाजवादी पार्टी बीजेपी के कुचक्र का जवाब देने के लिए पूरी तरीके से मुस्तेदी बरत रहा है।


Tags:    

Similar News