Valentine's Day पर लव स्टोरी का दर्दनाक अंत, साथ जी नहीं सके तो कपल ने छोड़ दी दुनिया

Mahoba News: जनपद में वेलेंटाइन डे के दिन ही जीवन भर साथ न रह पाने से आहत कपल ने खौफनाक कदम उठा लिया। यहां प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला ही खत्म कर डाली।

Update: 2024-02-14 06:40 GMT

महोबा में वेलेंटाइन डे पर कपल ने खाया जहर (सोशल मीडिया)

Mahoba News: एक तरफ जहां हर ओर प्रेमी-प्रेमिका वेलेंटाइन डे पर पूरा जीवन साथ निभाने के वादे कर रहे हैं। वहीं जनपद में वेलेंटाइन डे के दिन ही जीवन भर साथ न रह पाने से आहत कपल ने खौफनाक कदम उठा लिया। यहां प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खाकर अपनी जीवनलीला ही खत्म कर डाली। दरअसल कपल एक-दूसरे से विवाह करना चाह रहे थे। लेकिन दोनों के परिवार वाले इस बात पर राजी नहीं हुए। जिसके चलते दोनों ने एक साथ अपनी जीवनलीला की समाप्त कर डाली।

गांव के बाहर दोनों ने खाया सल्फास

जिले के चरखारी थाना क्षेत्र के कनेरा गांव में रहने वाले दौलस सिंह के 20 वर्षीय बेटे पुत्र सुरेंद्र सिंह का पड़ोस की 19 वर्षीय युवती सीमा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से विवाह करना चाह रहे थे। लेकिन परिवार वाले इसके लिए सहमत नहीं थे। जब घरवालों को दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने दोनों को बहुत डांटा था। इसके बाद साथ जीने की चाहत रखने वाले आहत सुरेंद्र और सीमा ने साथ मरने का फैसला कर डाला। बुधवार को वेलेंटाइन डे के दिन सुबह छह बजे सुरेंद्र घरवालों से खेत जाने की बात कह कर निकल गया। वहीं पड़ोस में रहने वाली सीमा अपने घर की छत पर ही थी। इसके बाद गांव के बाहर पुलिया के पास सुरेंद्र ने पहले सल्फास खाया और फिर फोन कर सीमा को यह बात बतायी। इसके बाद सीमा ने भी सल्फास खा लिया।

ग्रामीणों ने दी घरवालों को सूचना

पुलिया के पास सुरेंद्र को तड़पते देख वहां से गुजर रहे लोगों ने घरवालों को इसकी जानकारी दी। तब सुरेंद्र ने घरवालों को बताया कि सीमा ने भी जहर खा लिया है। वहीं सीमा को छत पर तड़पता देख परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए। वहीं सुरेंद्र को भी परिजन अस्पताल ले पहुंचे। जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस मामले में चरखारी थाना निरीक्षक गणेश प्रसाद ने बताया कि युवक-युवती के जहरीला पदार्थ खाने से मौत का प्रकरण सामने आया है। परिजनों से घटना की सूचना मिली थी। पुलिस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News