Mahoba News: खुलेआम गुंडई, वीडियो में देखिए कैसे घर पर हमला कर पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीटा गया

Mahoba News: महोबा में रिक्शा रखने के दौरान मामूली टक्कर से भड़के दबंगों ने लाठी डंडों से पूरे परिवार को बेरहमी से मारा है। इस मारपीट में एक महिला सहित चार लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Update: 2023-08-24 16:01 GMT

Mahoba News: महोबा में रिक्शा रखने के दौरान मामूली टक्कर से भड़के दबंगों ने लाठी डंडों से पूरे परिवार को बेरहमी से मारा है। इस मारपीट में एक महिला सहित चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। दबंगों की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है, जिसमें घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट होती दिख रही है।

बाइक और ई रिक्शा की टक्कर से हुआ था विवाद

इस मामले में पीड़ित परिवार ने शहर कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। जिस पर पुलिस ने आश्वासन दिया है। पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली कस्बा क्षेत्र के मोहल्ला नयापुरा वंधानवार्ड का है। जहां दिन में रिक्शा रखने के दौरान हुए विवाद में बाइक और ई रिक्शा की आपस में टक्कर हो गई। जिसके चलते ई रिक्शा चालक और बाइक सवार की आपस में नोकझोंक व मारपीट हो गई। ई-रिक्शा चालक खालिद ने डायल 112 पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार राजा और ई रिक्शा चालक को थाने ले गई जहां थाने में दोनों का राजीनामा हो गया।

पुलिस में शिकायत से दबंग भड़के

पुलिस में शिकायत करने पर दबंग इस कदर भड़के कि एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर रात के वक्त पीड़ित के घर जा पहुंचे। बताया जाता है कि आरोपी राजा, गफ्फार, समीर, इस्लाम, माशूक, शहजाद, सहित 15 अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और पूरे परिवार को लाठी डंडों से पीटा। जिसमें कल्लू शाह, खालिद, हैदर, शाहीन, नादिर गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों में दहशत

दबंगो की दबंगई चलते मोहल्ले के लोग डर के साए में हैं। दबंगों द्वारा क्या महिलाएं, क्या बुजुर्ग और क्या नौजवान सभी के साथ लाठी डंडों से बर्बरतापूर्ण हमला किया गया। स्थानीय पुलिस का तनिक भी खौफ दबंगो पर नहीं दिखा। लोगों का कहना था कि पुलिस हर घटना के बाद जांच और कार्रवाई की बात कर अपना पल्ला झाड़ लेती है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर एएसपी सत्यम ने बताया कि ई रिक्शा व बाइक टकराने को लेकर विवाद हुआ था और रात में घर में घुसकर दूसरे पक्ष ने मारपीट की है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News