Mahoba News: तीन दिन से गायब व्यक्ति का जंगल में मिला शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Mahoba News: तीन दिन से लापता व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान किसी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-07-03 12:03 GMT

 Mahoba News (Pic: Newstrack)

Mahoba News: बुंदेलखंड के महोबा में तीन दिन से लापता व्यक्ति का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान किसी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेकने का आरोप लगाया है। आपको बता दें, कि मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंडरा गांव का है। जहां रहने वाला जयपाल सिंह उर्फ भोले पुत्र हुक्म सिंह घर से तीन दिन से लापता था। शराब का लत लग चुकी मृतक अक्सर घर से गायब हो जाता था। ऐसे में तीन दिनों से लापता होने पर परिवार के लोगों ने श्रीनगर थाने में सूचना दी थी।

परिवार ने जताई हत्या की आशंका

परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे। मृतक का भाई हीरा बताता है कि आज जब ग्रामीण शौच क्रिया के लिए निकले तो शव पड़ा देख सब हैरत में पड़ गए। बैरीसाल जंगल के पास खाई में उसका शव पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे राहगीरों से जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुँच गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। शव मिलने की सूचना पर थाना पुलिस व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक के भाई हीरा सिंह ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या कर शव फेंक दिया गया है। मृतक के गले पर व गुप्तांग सहित शरीर पर कई घाव के निशान हैं। हालांकि पुलिस क्षेत्राधिकारी रविकांत गौड़ ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुँची है। शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेजा गया, और मामले की जाँच की जा रही है। परिजनों को तहरीर के आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी। 

Tags:    

Similar News