Unnao News: माखी रेप पीड़िता का वीडियो आया सामने, बोली- जमानत मिलने पर सभी खुलेआम घूम रहे

Unnao News: चर्चित माखी रेपकांड की पीड़िता ने एक वीडियो वायरल कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उसने गुहार लगाई है कि आरोपियों की जमानत निरस्त कर उन्हें वापस जेल भेजा जाए।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-02-23 08:49 GMT

प्रतीकात्मक इमेज source: social media 

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव मे चर्चित माखी रेप कांड में एक बार फिर से नया मोड़ लिया है। चर्चित माखी रेपकांड की पीड़िता ने एक वीडियो वायरल कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उसने सुप्रीम कोर्ट चीफ जस्टिस, राष्ट्रपति व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सहित जनपद उन्नाव के पुलिस अधीक्षकों से गुहार लगाई है कि अपहरण व गैंगरेप के आरोपियों की जमानत निरस्त कर उन्हें वापस जेल भेजा जाए।

बिलकिस बानो केस का दिया उदहारण 

इतना ही नहीं रेप पीड़िता ने हाल ही में बिलकिस बानो केस का उदाहरण दिया। पीड़िता ने अपनी वीडियो में बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है। यह मामला ARC नंबर 11 दिल्ली की कोर्ट में विचाराधीन है। रेप पीड़िता का कहना है कि शुभम सिंह, नरेश तिवारी व बृजेश यादव को गैंगरेप मामले में जेल भेजा गया था। कोर्ट से जमानत मिलने पर सभी स्वतंत्र घूम रहे हैं। इस केस को उत्तर प्रदेश से दिल्ली ट्रांसफर किया गया था। इस केस में विनोद मिश्र, अरुण सिंह व नवीन सिंह का अहम रोल है। इन्हीं लोगों ने केस को पेंडिंग कर दिया है।

रेप पीड़िता ने कहा कि बिलकिस बानो के केस में सारे मुल्जिमों की जमानत सुप्रीम कोर्ट से निरस्त होने पर सारे आरोपियों को वापस जेल में भेज दिया गया। पीड़िता ने राष्ट्रपति, सीएम और चीफ जस्टिस सुप्रीम कोर्ट नई दिल्ली को पत्र भेज कर गुहार लगाई है कि बिलकिस बानो की तरह उसके भी आरोपियों की जमानत निरस्त कर उन्हें जेल भेजा जाए। जिससे उसे न्याय मिल सके।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

माखी रेपकांड की पीड़िता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर डाला था जो अब वायरल हो गया है। जिसमे वह यह सब बाटे कहती हुई नजर आ रही है। वीडियो में वह कहती है कि शुभम सिंह, नरेश तिवारी व बृजेश यादव ने मिलकर उनका गैंग रेप किया था और अपहरण भी किया था। जिसमें सभी लोगों को जेल भेजा गया था और अब सभी लोग खुलेआम बाहर घूम रहे हैं। 28 जुलाई 2019 को उनका यूपी में एक्सीडेंट हुआ था। उसके बाद सारे केस दिल्ली ट्रांसफर किए गए थे। अब सारे मुजरिम बाहर घूम रहे हैं जबकि बिलकिस बानो केस में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सभी मुजरिमों की जमानत निरस्त की गई थी।पीड़िता ने भी सभी की जमानत निरस्त करने की अपील की है। 


चाचा पर किया पैसा हड़पने का केस 

पीड़िता ने माखी पुलिस थाने में करीब चार माह पहले तहरीर देते हुए बताया कि उसके साथ घटित हुई घटना के बाद सरकार और संगठन के द्वारा मिली सहायता राशि को उसके चाचा महेश सिंह, माँआशा सिंह, बहन मुस्कान और महिला मित्र सोनू ने मिलकर हड़प लिए। सहायता राशि एक करोड़ 10 लाख रूपये थी। जब पीड़िता ने आवश्यकता पड़ने पर पैसे मांगे तो सभी ने मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी। तहरीर मिलने के बाद माखी थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

Tags:    

Similar News