वह कर रही थी पति से बेवफाई, युवक ने दी जान, घरवाले बोले- हत्या है

Update: 2016-06-16 23:10 GMT

शाहजहांपुरः पत्नी की बेवफाई और अवैध संबंधों के से परेशान एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि उसकी पत्नी शादी के बाद कई बार घर से भाग चुकी थी। हर बार वह उसे ले आता, लेकिन पत्नी की बेवफाई नहीं थम रही थी। उधर, युवक के घरवालों का कहना है कि उसकी पत्नी ने ही जहर देकर हत्या की है। पुलिस ने युवक की पत्नी, उसके प्रेमी और युवती के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला मेहमान शाह की है। यहां के रहने वाले शोएब, पुत्र अच्छन खान की शादी करीब 6 साल पहले मोहल्ले की ही रहने वाली युवती से हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद युवती का दूसरे समुदाय के युवक इंद्रपाल से प्रेम प्रसंग हो गया। शोएब ने उसे समझाया, लेकिन वह नहीं मानी और इंद्रपाल के साथ भाग गई। किसी तरह शोएब उसे लेकर आया। उसने पत्नी को समझाया, लेकिन युवती फिर इंद्रपाल के संग भाग गई। उस बार भी शोएब उसे तलाशकर घर ले आया था।

शोएब के घरवालों के मुताबिक तीसरी बार जब उसकी पत्नी इंद्रपाल के साथ फरार हुई तो शोएब ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उधर, उसकी पत्नी ने भी शोएब के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। गुरुवार को कोर्ट में बयान दर्ज होना था। शोएब की पत्नी ने बयान नहीं दर्ज कराया। इसके बाद शोएब घर पहुंचा। पीछे से उसकी पत्नी भी पहुंची और इसके थोड़ी देर बाद ही शोएब की मौत हो गई। इसके बाद शोएब के घरवालों ने जहर देकर हत्या के आरोप में उसकी पत्नी को कमरे में बंद कर पुलिस को जानकारी दी।

उधर, इस घटना के बाद लोग शोएब के घर पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने अगर युवती और उसके प्रेमी पर कार्रवाई की होती तो शोएब की जान नहीं जाती। लोगों का गुस्सा बढ़ते देखकर आरोपी युवती, उसके प्रेमी के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News