मौत की छलांग: टिकटॉक के लिए नदी में कूदा युवक

टिकटोक वीडियो बनाने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। मुज़फ्फरनगर में एक युवक टिकटोक की वीडियो बनाने के लिए नहर में छलांग लगाता है, जिससे उसकी मौत हो जाती है।

Update: 2020-03-01 16:12 GMT

मुज़फ्फरनगर: देश में आज-कल टिकटॉक का खुमार युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। टिकटोक वीडियो बनाने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। यहां तक की टिकटॉक की दीवानगी में लोग अपनी जान की बाजी तक लगा दे रहे हैं। ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है, जहां एक युवक टिकटोक की वीडियो बनाने के लिए नहर में छलांग लगाता है। वो छलांग उसके लिए मौत की छलांग साबित हो जाती है।

इस नहर में छलांग लगाने के दौरान युवक का सिर पानी मे धरती पर लगता है, और वो वही बेहोश हो जाता है। जब तक वीडियो बना रहे उस युवक के दोस्त उसे बचाने के लिए भागते है तब तक वो पानी के बहाव में बह जाता है। कई घण्टो की मशक्कत के बाद युवक का शव तलाश लिया गया। पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिर टकराने से हुई मौत

ये पूरा मामला मीरापुर थाना क्षेत्र स्थित कुतुबपुर नहर का है। जहां युवकों की एक टोली नहर पर नहाने गयी थी। उसमें टिकटोक के शौकीन एक युवक राज कुरैशी ने नहर के पुल पर खड़ा होकर छलांग लगाई। जिसकी वही पास खड़े उसके दोस्त उसकी टिकटोक वीडियो बना रहे थे। जैसे ही युवक ने नहर में 30 फुट ऊपर से छलांग लगाई तो उसकी वो छलांग मौत की छलांग बन गयी। छलांग लगाते ही राज का सिर पानी में धरती में जा लगा।

ये भी पढ़ें- समुद्र में समाई जिंदगियां: जहाज दुर्घटना में 2 की मौत, 29 लोग लापता

ये भी पढ़ें- समुद्र में समाई जिंदगियां: जहाज दुर्घटना में 2 की मौत, 29 लोग लापता

ज़मीन में सिर टकराने से राज तुरन्त बेहोश हो गया। जब तक उसके साथी अपने दोस्त को जाकर पानी से निकालते तब तक पानी का तेज बहाव उसे अपने साथ बहा ले गया। युवकों ने उसे कई घण्टो की मशक्कत के बाद पानी से निकाला तब तक राज की मौत हो चुकी थी।

राज की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पा कर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ये पूरा मामला आज से दो दिन पहले का है। टिकटोक वीडियो का खुलासा आज तब हुआ जब मृतक युवक का ये नहर में छलांग लगाने वाला वीडियो सामने आया।

Tags:    

Similar News