शख्स ने बेटी और पत्नी को 10 सालों से किया था घर में कैद, चायल विधायक व पुलिस ने कराया आज़ाद

Update:2017-04-16 10:25 IST

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के चायल विधानसभा के बलीपुर टाटा ग्राम में एक बहुत ही दर्दनाक व दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है, जिसमें सरजू नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी शशि कला व 18 वर्षीय पुत्री कंचन लता को 10 सालों से अपने ही घर में कैद करके रखा।

न ही उन्हें सही से खाना दिया, न ही किसी अपने से मिलने दिया। मानसिक तौर पर भूत-प्रेत के नाम पर प्रताड़ित भी किया। जिससे दोनों मां-बेटी मानसिक तौर पर विछिप्त हो गए हैं।

तुरंत करवाया गया आजाद

सूचना मिलने पर सीओ चायल, चरवा थानाध्यक्ष के साथ पत्रकारों की टीम ले कर मौके पर पहुंच कर स्थिति की जानकारी ली और सूचना सही मिली, तो तुरंत कार्यवाही करते हुए दोनों मां-बेटी को इस दर्द भरी कैद से आजाद कराते हुए खुली हवा में सांस लेने की व्यवस्था की। एम्बुलेंस बुला कर व सीएमओ से बात कर उनके इलाज के लिए जिला अस्पताल जाने की व्यवस्था की।

युवक पड़ गया था भूत-प्रेत के चक्कर में

बताया जा रहा है कि सरजू कुछ सालों पहले भूत-प्रेत के चक्कर में पड़ गया था। शादी के कुछ सालों बाद न जाने सरजू को क्या सूझा कि उसने अपनी पत्नी व बेटी को अपने ही घर में कैद कर दिया। पत्नी व बेटी को न तो सही से खाने को देता, न ही उनका ध्यान रखता। जिससे मां-बेटी की तबियत भी गंभीर रूप से बिगड़ने लगी।

पति के द्वारा पत्नी व बेटी को कैद करने की सूचना किसी ने चायल विधायक संजय गुप्ता को दी और खुद पुलिस के साथ गांव पहुच कर मां-बेटी को कैद से आजाद कराया। फ़िलहाल मां-बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और आरोपी पति को पुलिस तलाश कर रही है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैद से छुड़ाई गई मासूम लड़की और महिला की तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए कार्रवाई करते हुए घटनास्थल की तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए कार्रवाई करते हुए घटनास्थल की तस्वीरें

Tags:    

Similar News