मेनका गांधी ने बिजेथुआ धाम में भगवान के किये दर्शन, वोटर्स से की ये अपील

मेनका गांधी ने गठबंधन के बाहुबली प्रत्याशी पर तंज कसते हुए करौंदी कला ब्लॉक के करवल परशुराम गांव में एक सभा में कहा कि आप इसलिए वोट नहीं देते हैं कि हमें कोई बंदूक लेकर धमकी देकर लूट कर चला जाए।

Update: 2019-03-31 10:46 GMT

सुल्तानपुर: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी एवं उनके पुत्र वरुण गांधी की इस लोकसभा चुनाव में सीट एक्सचेंज हुई है। सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी मां मेनका गांधी की 7 बार की जीती पीलीभीत सीट से किस्मत आजमाने पहुंचे हैं तो मेनका गांधी बेटे की सीट सुल्तानपुर पर रिश्तों की डोर लेकर अपने भाग्य का फैसला करने।

ये भी पढ़ें...अमेठी: चाची मेनका के कांग्रेस पर दिए बयान पर प्रियंका ने कही ये बात

पार्टी प्रत्याशी बनने के बाद रविवार को मेनका गांधी ने सुल्तानपुर में अपने दो दिवसीय दौरे के आख़री दिन कादीपुर के बिजेथुआ धाम में बजरंगबली का दर्शन किया। इस बीच मेनका गांधी ने बेटे वरुण गांधी के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वरुण ने अपने वेतन से गांव के गरीब लोगों का मकान बना दिया है।

गोरखपुर में इलाज के दौरान बच्चो की मौत पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर में मेरे बेटे ने इसीलिए बच्चों का अस्पताल बनवा दिया है। बच्चों के इलाज के लिए आप लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

ये भी पढ़ें...बीजेपी की नई सूची- सुल्‍तानपुर से मेनका, गाजीपुर से मनोज सिन्हा लड़ेंगे चुनाव

मेनका गांधी ने गठबंधन के बाहुबली प्रत्याशी पर तंज कसते हुए करौंदी कला ब्लॉक के करवल परशुराम गांव में एक सभा में कहा कि आप इसलिए वोट नहीं देते हैं कि हमें कोई बंदूक लेकर धमकी देकर लूट कर चला जाए।

मतदाताओं को वोट की कीमत बताते हुए उन्होंने कहा कि हम वोट इसलिए नहीं देते हैं कि कमीशन खोरी से सड़क बने, जिसकी हालत एक साल मे ही खराब हो जाए। हम आजादी के साथ जीना चाहते हैं, अपनी आजादी के लिए वोट करते हैं।

उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं का गुणगान किया। मोदी सरकार की इतनी सारी योजनाएं आयी जिससे गरीबों के लिए बहुत बड़ी राहत है। इज्जत घर के बनने से इज्जत बन जाती है। मुद्रा योजना से छोटे-छोटे व्यापारियों को एक बड़ा लाभ मिल गया है। मुफ्त में गैस चूल्हा महिलाओं को मिलने से उन्हें को धुएं से राहत मिल गई है।

ये भी पढ़ें...तीन तलाक पर रोक महिलाओं के लिए बड़ा कदम : मेनका गांधी

Tags:    

Similar News