प्रेमी संग भागी विवाहिता, फिर ससुराल में आकर की आत्महत्या

24 वर्षीय मृतिका कीर्ति के पति सुखबीर सिंह ने जिला चिकित्सालय में बताया की मेरी शादी कीर्ति से 4 वर्ष पूर्व भागपुर थाना बागवाला से हुई थी।

Update: 2020-06-11 13:00 GMT

एटा: जिले में आज दो बड़ी ख़बरें सामने आईं हैं। एक ओर जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम अचलपुर में आज से 13 दिन पूर्व अपने पड़ोसी प्रेमी के साथ भागी 24 वर्षीय विवाहिता ने अपनी ससुराल में आकर प्रेमी के धोखा देने पर कायली के चलते 13 दिन मे ही मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। वहीं दूसरी ओर जिले में एक वरिष्ठ अधिवक्ता के कोरोना संक्रमण से मौत हो जाने की खबर आते ही जिले में हड़कंप मच गया।

मिट्टी का तेल डाल कर की आत्महत्या

24 वर्षीय मृतिका कीर्ति के पति सुखबीर सिंह ने जिला चिकित्सालय में बताया की मेरी शादी कीर्ति से 4 वर्ष पूर्व भागपुर थाना बागवाला से हुई थी। इसी बीच मेरी पत्नी कीर्ति के संबंध मेरे पड़ोसी वीरेंद्र पुत्र लाखन से हो गए और वह 28 मई को उसके साथ घर से भाग गई थी। तभी से वह वीरेंद्र के साथ ही रह रही थी। जिसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बाद वीरेंद्र कीर्ति को उसकी मौसी के घर लोहाखार छोड़ आया। जहां से वह कायली के चलते सीधी अपनी ससुराल पहुंचीं। और घर में जाकर उसने मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। घटना के बाद कीर्ति का प्रेमी वीरेंद्र तथा उसके परिजन घर छोड़कर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- दबंग IPS बेटी: पिता थे कंडक्टर, आज डर के मारे कांपते हैं अपराधी

 

घटना की सूचना पर कीर्ति को उसका पति सुखबीर तथा सास गंभीर जली हालत में एटा चिकित्सालय उपचार के लिए लाए जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की कीर्ति का पति राज मिस्त्री का कार्य करता था और उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। जिसके चलते कीर्ति के पड़ोसी से अवैध संबंध हो गए। जिसकी रिपोर्ट थाने पर दर्ज है। पुलिस मृतिका के प्रेमी तथा उसके परिजनों का पता लगा रही है। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

कोरोना की चपेट में आने से वरिष्ठ अधिवक्ता की मौत

वहीं जनपद की तहसील जलेसर क्षेत्र के कस्बे के मोहल्ला पंसारियान निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता तथा घुंगरू घंटी व्यवसायी कैलाश मित्तल की आज आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई यह 70 वर्ष के थे। अधिवक्ता का स्वास्थ्य काफी दिनों से खराब चल रहा था। उनका आगरा के एक निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान चिकित्सक को कोरोना संक्रमित होने के शक में उनका कोरोना का टैस्ट आगरा के एक निजी अस्पताल में कराया था। जहां से 8 जून को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अधिवक्ता व उनके परिवार के लोगों को प्रशासन ने होम क्वारंटाइन कर उनकी हिस्ट्री तैयार करके अन्य लोगों को भी क्वारंटाइन कर उक्त मौहल्ला पंसारियान को हॉटस्पॉट ऐरिया घोषित कर आने जाने पर रोक लगा दी गई।

ये भी पढ़ें- इस दिन राम मंदिर का भूमिपूजन, प्रधानमंत्री मोदी के हाथों होगा ये शुभ कार्य

सूत्रों के अनुसार अधिवक्ता मूत्र विसर्जन में परेशानी से ग्रस्त थे तथा उपचार हेतु एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा गए थे। वहीं उनकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। सीएमओ एटा अजय अग्रवाल ने बताया कि अधिवक्ता कैलाश मित्तल की आगरा में आज एसएन मेडिकल कॉलेज मैं उपचार के दौरान मौत हो गई है। वह 8 मई को आगरा में जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने बताया की दिनांक 5 जून को एटा से कोरोना की जांच के लिए 91 लोगों के सैंपल अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे। जिनमें आज सभी की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्र

Tags:    

Similar News