Noida News: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में लगी भीषण आग, पंचशील अंडरपास इलाके की घटना

Noida News Today: सवारियों से भरी एक मिनी बस में भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने के बाद में मौके पर अफरा तफरी मच गयी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-06 11:22 GMT

नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलती बस में लगी भीषण आग (Pic: Social Media)

Noida News Today: नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सवारियों से भरी चलती मिनी बस में आज रविवार 6 नवंबर 2022 को बड़ा हादसा हो गया। सवारियों से भरी एक मिनी बस में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मिनी बस आग के गोले में तब्दील हो गयी। आग लगने के बाद में मौके पर अफरा तफरी मच गयी। बस में बैठी सवारियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है। हालांकि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। यह भीषण आग की घटना नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पंचशील अंडरपास इलाके में हुई है।  बस में आग क्यों लगी, कैसे लगी अभी इस बात की जानकारी नहीं हो पायी है, इसकी जांच जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा एक्सप्रेस वे पर एक मिनी बस कुछ सवारियों को लेकर परीचौक से नोएडा की तरफ जा रही थी। तभी पंचशील अंडरपास एरिया में बस में धुवां उठने लगा। देखते ही देखते धुवां आग में बदल गया मिनी बस धूं-धूं कर जलने लगी। पूरी मिनी बस आग गोला बन गयी। बस में बैठी सवारियों ने कूदकर मुश्किल से अपनी जान बचायी। सूचना पर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी आये दिन प्रदेश में गाड़ियों में आग लगने की घटनायें सामने आ रही हैं। आज से दो दिन पहले ही (4 नवंबर 2022) को राजधानी लखनऊ में 1090 चौराहे के पास एक होंडा सिटी कार में आग लग गयी थी। कार पूरी तरह जलकर राख हो गयी थी। लेकिन पुलिस इंस्पेक्टर सुधीर कुमार अवस्थी ने सूझबूछ दिखाते हुये कार में मौजूद दो लोगों की जान बचा ली थी। होंडा सिटी कार में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया था। 


Tags:    

Similar News