Mathura News : युवक की मौत पर परिजन व ग्रामीणों ने अस्पताल में काटा हंगामा, मौत के लिए पुलिस को बताया जिम्मेदार

जुल्हेंदी में दो पक्षों के विवाद में घायल युवक का चल रहा था उपचार, पकड़े गए आरोपियों को भी छोड़ने का लगा है पुलिस पर आरोप

Report :  Nitin Gautam
Published By :  Sushil Shukla
Update: 2021-07-04 08:18 GMT

युवक की मौत के बाद अस्पताल केे बाहर हंगामा करते परिजन

मथुरा। गोवर्धन की राधा कुंड पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत गांव जुल्हेंदी में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुए विवाद में घायल एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने मृतक के शव को मथुरा सिटी अस्पताल के सामने रख गोवर्धन पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा काटा। परिजनों का आरोप है कि झगड़े के बाद थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भिजवाने में देरी की। परिजनों का आरोप है कि समय से उपचार न मिलने के कारण युवक ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। उधर दबाब में पकड़े आरोपियों को भी छोड़ देने को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि राधाकुंड पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव जुल्हेंदी में बुधवार देर रात्रि को एक ही परिवार के कैलाश और शिशुपाल पक्ष के बीच जमकर लाठी डंडे चले थे। इस विवाद में कैलाश पक्ष से अनिता पत्नी प्रताप, सोनू, दीपक पुत्रगण कैलाश, शेर सिंह पुत्र प्रहलाद घायल हुए थे। जबकि दूसरी पक्ष से शिशुपाल, किशन, अनतो, बच्चू के चोट आईं थीं। विवाद में चले लाठी डंडे ईंट पत्थरों से वहां खड़ी बच्चू के भांजे देव की कार क्षतिग्रस्त हुई थी। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान शेर सिंह (35) की मौत हो गई। परिजनों ने मथुरा सिटी अस्पताल के सामने मृतक का शव रख जमकर हंगामा काटा। गोवर्धन पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए। परिजनों का आरोप है कि झगड़े के बाद घायल थाने पहुंचे। वहां थानाध्यक्ष ने काफी समय तक उपचार के लिए नहीं भेजा। समय से उपचार न मिलने के कारण शेर सिंह की मौत हुई है।

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराते पुलिसकर्मी

घायलों को अस्पताल भेजने में देरी करते हैं मुंशी

विवाद के बाद घायल अवस्था में पीड़ित थाने पहुंचता है तो उन्हें उपचार के लिए भेजने में विलंब किया जाता है। थानाध्यक्ष को कई बार मुंशियों को कहना पड़ता है। लेकिन मुंशी जानबूझ कर कागज बनाने में देरी करते हैं। इससे पहले भी जैत पुलिस का घायल से घंटो तक मौके पर पूछताछ का वीडियो वायरल हुआ था।

Tags:    

Similar News