Mathura News: कांग्रेसियों की बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष से भिड़े पार्टी कार्यकर्ता, जमकर हुआ अभद्र भाषा का प्रयोग

Mathura News: मथुरा जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिला अध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा और कांग्रेसी कार्यकर्ता चौधरी ज्ञान सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ ।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-08-01 08:29 GMT

कांग्रेसियों की बैठक में विवाद (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Mathura News: एक तरफ जहां कांग्रेस अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रही है तो वही कांग्रेसियों की आपसी वर्चस्व भी ऐसे दौर में कम होने का नाम नहीं ले रहा है और इसी वजह से कांग्रेस का संगठन दिन प्रतिदिन कमजोर होता जा रहा है। कांग्रेसियों की आपसी गुटबाजी की तस्वीरें मथुरा से फिर सामने आई हैं जहां पार्टी कार्यालय पर संगठन की मजबूती के लिए चल रही कांग्रेसियों की बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष से ही पार्टी के अन्य पदाधिकारी भिड़ गए।

मथुरा जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिला अध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा और कांग्रेसी कार्यकर्ता चौधरी ज्ञान सिंह के बीच जमकर विवाद हुआ । हंगामे में जिला अध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा और कांग्रेस नेता ज्ञान सिंह के बीच जमकर अभद्र भाषा के साथ साथ गाली गलौज भी हुई । वाद विवाद के बाद स्थिति इतनी गंभीर थी कि मारपीट की नौबत आ गई लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने ज्ञान सिंह को मौके से अलग किया ।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 

लेकिन मौके पर मौजूद कुछ कार्यकर्ताओं ने यह वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का इस प्रकार खुलेआम हो रहे हंगामें की चर्चा अब शहर के लोगो के साथ साथ अन्य राजनीतिक पार्टियों में जमकर हो रही है और ऐसे में सवाल खड़ा हो रहा है कि जब कांग्रेसी आपस में इस तरीके से लड़ते रहेंगे तो फिर सत्ताधारी पार्टी से लड़ने का उनको मौका कब मिल पाएगा ।

Tags:    

Similar News