मथुरा में 160 किलोग्राम गाँजा और अवैध असलहे के साथ 5 अंतरराज्यीय किए गिरफ्तार, एक के मुठभेड़ में लगी गोली

Mathura News: मथुरा में गांजा तस्करी करने वाले अन्तर्राजीय गिरोह के पुलिस से कब्जे से एक ट्रक, 160 किलोग्राम अवैध गाँजा एवं अवैध अस्लाह, कारतूस बरामद किए हैं।

Report :  Nitin Gautam
Update: 2022-07-28 06:12 GMT

गोली लगने से घायल बदमाश को ले जाती पुलिस (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Mathura News: मथुरा में बीती रात कोसी पुलिस की बदमाशो से मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ उस समय हुई जब गांजा तस्करी करने वाले अन्तर्राजीय गिरोह के सदस्य ट्रक के माध्यम से गांजा तस्करी की घटना को अंजाम दे रहे थे। आमने सामने के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वही 4 बदमाशो को पुलिस ने बिना घायल किए हुए ही दबोच लिया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशो के कब्जे से एक ट्रक, 160 किलोग्राम अवैध गाँजा एवं अवैध अस्लाह, कारतूस बरामद किए हैं।। पुलिस ने पकड़े गए गांजा की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है।



1. आसिफ मेव 2. इरसाद 3. साजिद 4. जाहुल और जबकि मुस्तकीम उझानी जिला बदायू का रहने वाला हैं। पुलिस अब इन तस्करों को गिरफ्तारी के साथ ही इनके नेटवर्क को खंगाल रही है।



इस संबंध में एसपी ग्रामीण ने बताया की एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के क्रम में एक सूचना के आधार पर कोसी पुलिस की कोसी-कामर रोड पर बठैन देहगांव कट के पास मुठभेड हो गई। जिसमे पुलिस ने 05 तस्करों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड के दौरान अभियुक्त आसिफ मेव घायल हो जाने पर उसको उपचार हेतु जिला अस्पताल मथुरा में भर्ती कराया गया है। वही बदमाशो के कब्जे से एक ट्रक, 160 किलोग्राम अवैध गाँजा व अवैध अस्लाह, कारतूस बरामद हुए है। 

Tags:    

Similar News