Mathura Police Encounter: हाथ आया 50 हजार इनामी बदमाश, मुठभेड़ में पुलिस ने धर दबोचा

Mathura News : उत्तर प्रदेश के मथुरा में बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मथुरा पुलिस ने 50000 हज़ार रुपये का इनामी बदमाश मुकेश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।

Written By :  Nitin Gautam
Published By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-04-02 04:06 GMT

मथुरा में पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Mathura News : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार बनने के साथ ही बदमाशों के खिलाफ पुलिस के एक्शन की है और यह एक्शन उस समय दिखाई दिया जब मथुरा जनपद के नोहझील थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर माइलस्टोन 69 के समीप पुलिस की 50000 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में इनामी बदमाश मुकेश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। 

मामले पर एसपी का बयान

एसपी ग्रामीण श्रीश चंद्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिसावा अलीगढ़ निवासी 50000 का इनामी बदमाश मुकेश की सुरीर से हुई एक लूट के मामले मे कई दिन से तलाश थी। जिसके बाद मुठभेड़ के दौरान आज बदमाश मुकेश को पकड़ लिया गया है। इस मामले में बदमाश मुकेश के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है और जल्द से जल्द उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश मुकेश (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक दर्जन लूट व अन्य मामलों में वांछित मुकेश नौहझील क्षेत्र में आने वाला है। जिस पर एसओजी व नौहझील पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबंदी करते हुए मुकेश को ललकारा जिस पर मुकेश ने पुलिस पर फायर करते हुए भाग निकलने की प्रयास किया लेकिन पुलिस ने भी मुकेश के पैर पर  निशाना साधते हुए जबाबी फायरिंग कर दी। जिसमे मुकेश के पैर में गोली लग गयी और वह घायल हो जमीन पर गिर पड़ा। 

उधर पुलिस ने मौके से तमंचा व मोटरसाइकिल बरामद करते हुए घायल मुकेश को अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ मुकेश की हालत खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News