Mathura Accident: कार और बाइक की भीषण टक्कर, गर्भवती समेत तीन की मौके पर मौत

Mathura Accident: मांट थाना क्षेत्र के पानीगांव के डाडौली गांव के पास भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update: 2024-06-19 06:41 GMT

Mathura Accident (Pic: Social Media)

Mathura Accident: मथुरा में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। आज सुबह तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही एक गर्भवती महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। आधार कार्ड से तीनों मृतकों की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला मांट थाना क्षेत्र के पानीगांव के डाडौली गांव के पास का है। पुलिस की शुरुआती जांच में तीनों मृतक एक ही परिवार के पाए गए हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

मृतकों की हुई पहचान

दुर्घटना का मामला मांट थाना क्षेत्र है। यहां आज सुबह तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। भीषण टक्कर में बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे। जानकारी के अनुसार तीनों मृतक एक ही परिवार के थे। जिनकी पहचान कर ली गई है। आधार कार्ड के जरिए मृतक महिला का नाम राधिका और दूसरे व्यक्ति का नाम पंकज निवासी चांदपुर के रूप में हुई है। दोनों पति पत्नी थे। दो वर्ष पूर्व दोनों की शादी हुई थी। वहीं तीसरे मृतक का नाम आकाश बताया गया है। आकाश पंकज का छोटा भाई था। राधिका चार माह की गर्भवती थी। इसी सिलसिले में आज सुबह तीनों सीएचसी मांट जा रहे थे। मगर पानीगांव के डाडौली गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

परिवार में मचा कोहराम

दुर्घटना के बाद जुटी भीड़ ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आधार कार्ड से मिली जानकारी से मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी गई। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद परिवार में मातम का माहौल है। 

Tags:    

Similar News