Mathura News: डीएस हॉस्पिटल में मारपीट, भाजपा विधायक व अस्पताल स्टाफ ने कराई FIR

Mathura News: अस्पताल में घुसकर स्टाफ से मारपीट करने के मामले में जीएस अस्पताल के मालिक डॉ. ललित वार्ष्णेय ने थाने में मामला दर्ज कराया है। डॉ. ललित वार्ष्णेय ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Report :  Mathura Bharti
Update:2024-10-20 18:05 IST

Mathura News (Pic- Newstrack)

Mathura News: डीएस अस्पताल में मारपीट और गुंडागर्दी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। भाजपा विधायक राजेश चौधरी के भाई और प्रतिनिधि पर मारपीट का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि आईसीयू वार्ड में जबरन वीडियो बनाने और कई लोगों को आईसीयू में जाने से मना करने पर विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने से रोकने पर विधायक प्रतिनिधि और भाई समेत अन्य लोगों ने महिला के साथ मारपीट की। भाजपा विधायक राजेश चौधरी की मां अस्पताल में भर्ती हैं। राजेश चौधरी मांट विधानसभा से भाजपा विधायक हैं। उधर, अस्पताल में हुई मारपीट की घटना पर आईएमए ने रोष जताया है।

पीड़ित डॉक्टर के परिजनों ने हाईवे थाने में तहरीर दी है। मारपीट की घटना पर विधायक पक्ष के लोगों ने भी डॉक्टर और स्टाफ पर मारपीट और चेन लूटने का आरोप लगाया है। विधायक राजेश चौधरी के प्रतिनिधि जसवंत ने भी डॉक्टर के खिलाफ हाईवे थाने में तहरीर दी है उन्हें उपचार के लिए महोली रोड स्थित डीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मां की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा था।

रविवार सुबह भाई जितेंद्र सिंह, संजय चौधरी, भतीजे देव चौधरी और विधायक राजेश चौधरी के प्रतिनिधि जसवंत अस्पताल पहुंचे। जहां स्टाफ ने उन्हें आईसीयू में जाने से रोक दिया। आईसीयू वार्ड में जाने से रोकने पर विधायक के भाई, भतीजे और प्रतिनिधि भड़क गए। ये लोग जबरन आईसीयू में घुस गए और अस्पताल स्टाफ प्रताप और सत्यपाल के साथ मारपीट की। इन लोगों पर संजय का मोबाइल फोन तोड़ने का भी आरोप है। अस्पताल में हुई मारपीट के चलते वहां भर्ती अन्य मरीज भी डरे नजर आए। विधायक पक्ष ने भी थाने में तहरीर देकर अस्पताल स्टाफ पर अभद्र व्यवहार, मारपीट और चेन छीनने का आरोप लगाया है। जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

अस्पताल के मालिक ने दी तहरीर

अस्पताल में घुसकर स्टाफ से मारपीट करने के मामले में जीएस अस्पताल के मालिक डॉ. ललित वार्ष्णेय ने हाईवे थाने में तहरीर दी है। डॉ. ललित वार्ष्णेय ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में विधायक राजेश चौधरी से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि मां की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए दिल्ली ले जाया गया है।

डीएस अस्पताल में मारपीट की इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ लोग आईसीयू वार्ड में घुसकर स्टाफ से मारपीट करने लगते हैं। इतना ही नहीं ये लोग स्टाफ को बाहर खींचकर वहां भी पीटते हैं। अस्पताल के अन्य कर्मचारी उन्हें बचाने की कोशिश करते हैं लेकिन वे नाकाफी साबित होते हैं।

Tags:    

Similar News