Mau Accident: यूपी के मऊ जिले में दो बसों की भीषण टक्कर, दर्दनाक हादसे में चार की मौत

Mau painful accident: मऊ जिले में दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर होने से दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-03-04 15:54 GMT

मुजफ्फरनगर हादसा (फोटो- न्यूजट्रैक)  

Mau: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां के थाना हलधरपुर क्षेत्र में दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि सोलह लोग गंभीररूप से जख्मी हो गए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तुरंत ही इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

खबर विस्तार से

जानकारी के अनुसार मऊ बलिया राजमार्ग पर दो निजी बसों की जोरदार टक्कर हुई है जिसमे से एक सवारी बस मऊ से खेजूरी को जाने वाली और दूसरी स्कूली बस जो निर्वाचन कार्य के लिए कही जा रहा थी। बता दे की यह भीषण घटना रतनपुरा ब्लॉक स्थित धर्मागतपुर के समीप हुई है।

दोनो बसों की सामने से टक्कर इतनी जोरदार हुई की मौके पर करीब चार लोगो की मौत हो गई तो वही करीब आधा दर्जन सवारी गंभीर रूप से घायल भी हुए है। मृतकों मे नाजिम निवासी सवरा ,राजू तिवारी बलिया, अनिल कुमार सिपाही निवासी गाजीपुर,सदानंद राजभर निवासी सराय भारती का नाम प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी के अनुसार घायलों में पूजा सिंह निवासी कंसो, ललन सिंह कटियारी, पवन कुमार सिंह निवासी पटना, विजयशंकर सिंह निवासी देवस्थली सवरा, चालक श्यामदेव निवासी सवरा आदि शामिल है। जिन्हे प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी स्वस्थ केंद्र जोगापुर ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News