मौनी महाराज ने भरी राममंदिर के लिए हुंकार, सबको आवास दे रहे PM तो रामलला को क्यों नहीं?

Update: 2018-11-16 14:09 GMT

अमेठी: अयोध्या में रामंदिर निर्माण के लिए वाराणसी में योग गुरु बाबा रामदेव तो अमेठी में सगरा आश्रम के पीठाधीश्वर बाल ब्रह्मचारी शिवयोगी मौनी महाराज ने हुंकार भरी। मौनी महाराज ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी सबको आवास दे रहे हैं तो रामलला को क्यों नहीं?

यह भी पढ़ें .....कूड़धाम में मौनी महाराज ने ली 54वीं भू-समाधि, राम मंदिर के लिए कही ये बात

अदालत का फैसला मंदिर के पक्ष में आया तो सरकार कहेगी देश में हो सकते हैं दंगे

मौनी महाराज नें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वाराणसी से लेकर पूरी दुनिया के मंदिरों-मस्जिदों, गुरुद्वारों और चर्च में जा रहे हैं, लेकिन वह अयोध्या नगरी क्यों नहीं आते? रामनगरी आने से क्यों बचते हैं? उन्हें इस बात का डर है कि वहां जाने से राम मंदिर मुद्दा उठेगा।

यह भी पढ़ें .....अमेठी: भू समाधि के बाद मौनी बाबा कैसे आते हैं चेतना में, देखें वीडियो

मौनी महाराज ने कहा कि जब पीएम नरेंद्र मोदी सबको आवास दे रहे हैं तो रामलला को क्यों नहीं? उन्होंने भाजपा पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब राम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा का कोई बहाना नहीं चलेगा, क्योंकि राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री सब भाजपा के हैं। तो ऐसे में बहुमत में न होने का बहाना अब कतई स्वीकार नहीं होगा।

यह भी पढ़ें .....राम मंदिर: अमेठी में सियासत हुई तेज, मोदी-योगी के विरुद्ध साधु-संतों ने किया सद्‌बुद्धि महायज्ञ

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा से लगता है कि यदि शीर्ष अदालत का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आ भी गया तो सरकार यह भी कह सकती है कि यदि राम मंदिर बना तो देश भर में दंगे हो सकते हैं। मौनी महाराज नें उन्होंने राहुल गांधी के बारे में कहा कि उनके पिता स्व.राजीव गांधी ने ही अयोध्या में रामलला के दर्शन एवं पूजन के लिए ताला खुलवाया था और उनके बेटे हैं राहुल गांधी जो देश-विदेश के मंदिरों में तो जाते हैं, लेकिन अयोध्या के राम मंदिर का दर्शन करने कभी नहीं आये।

Tags:    

Similar News