सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग में BJP से आगे है कांग्रेस: मायावती

बहुजन समाज पार्टी सु्रपीमों मायावती ने मंगलवार को कांग्रेस को जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र वाली पार्टी बताते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने के मामले में भी कांग्रेस, भाजपा से आगे है।

Update:2019-04-30 21:12 IST

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी सु्रपीमों मायावती ने मंगलवार को कांग्रेस को जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र वाली पार्टी बताते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने के मामले में भी कांग्रेस, भाजपा से आगे है। अभी मध्य प्रदेश के गुना लोकसभा सीट पर बसपा उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है, लेकिन बसपा अपने सिम्बल पर लड़ कर इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेंगी।

यह भी पढ़ें...पीएम नरेंद्र मोदी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया: चुनाव आयोग

राजधानी लखनऊ में दुबग्गा के पास आयोजित जनसभा में मायावती ने कहा कि कांग्रेस के नेता यह प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा भले जीत जाये, लेकिन सपा-बसपा का गठबंधन नहीं जीतना चाहिये। इससे कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगला चरित्र उजागर होता है। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेसी नेताओं द्वारा सपा-बसपा नेताओं को हराने के लिए किया जा रहा तुच्छ प्रचार उनकी मानसिकता को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें...अदालत में खेद जताने के बाद अपनी साख खो चुके हैं राहुल गांधी: भाजपा

उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा, सिर्फ लोगों से छलावा करती है। यह जुमलाबाज पार्टी है। उन्होंने कहा कि जनता को भाजपा के झूठ से सजग रहना चाहिये। गरीबों के लिए न तो भाजपा की केंद्र सरकार ने कोई काम किया है और न ही राज्य सरकार ने।

यह भी पढ़ें...शास्त्री भवन में लगी आग, राहुल बोले- मोदी जी जलती हुई फाइलें आपको नहीं बचाएंगी

भाजपा ने हमेशा कुछ व्यापारियों और उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया है और जब भी चुनाव का समय आता है तो गरीबों को न्याय दिलाने का झूठा प्रचार करने लगती है। बसपा प्रमुख ने कहा कि इस बार पूरे प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए मतदान कर रही है। जुमलों की सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने गठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की।

Tags:    

Similar News