Meerut News: चलती बस में युवक ने छात्रा को मारी गोली, हालत गंभीर

Meerut Crime News: बाइक सवार एक युवक ने कक्षा 11 की छात्रा को चलती बस में गोली मार दी। घायल छात्रा को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2023-01-13 18:17 IST

Budaun Firing (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर मवाना में आज दोपहर बाइक सवार एक युवक ने कक्षा 11 की छात्रा को चलती बस में गोली मार दी। फिल्मी स्टाइल में इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद बस में अफरा-तफरी मची

घटना के बाद बस में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर मौके पर पहुंची मवाना पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छात्रा को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने हमलावर युवक की तलाश में चेकिंग की, लेकिन हमलावर युवक फरार होने में कामयाब हो गया।

प्राइवेट बस में बैठकर अपने घर वापस लौट रही थी छात्रा: CO

क्षेत्राधिकारी मवाना उदय प्रताप सिंह ने न्यूजट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में घायल करीब 15-16 वर्षीय छात्रा नजदीक के गांव पिलोना की निवासी है। छात्रा स्थानीय कृषक इंटर कॉलेज की कक्षा 11 की छात्रा है। घटना आज दोपहर उस समय हुई जब छात्रा आज दोपहर कॉलेज से छुट्टी होने के बाद मवाना नगर से फलावदा जा रही प्राइवेट बस में बैठकर अपने घर वापस लौट रही थी।

जैसे ही बस निलौहा पहुंची तो यहां एक युवक ने बस रुकवाई और बस में चढ गया इससे पहले कि बस में सवार यात्री कुछ समझ पाते युवक ने चलती बस में तेजी से जेब से तंमचा निकाल कर पीछे से छात्रा को गोली मार दी। गोली छात्रा के कंधे में लगी। गोली लगते ही छात्रा घायल होकर गिर पड़ी। वारदात को अंजाम देकर युवक हवा में तंमचा तहराते हुए फरार हो गया।

हमलावर युवक की हुई शिनाख्त

पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार हमलावर युवक की शिनाख्त आईटीआई के छात्र राजन के रुप में हुई है, जो कि हस्तिनापुर के एक संस्थान का आईटीआई का छात्र है। घटना की वजह पूछने पर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि छात्रा और हमलावर युवक में पहले से बातचीत होती रहती थी। संभवतः आपस में कुछ बात हो गई होगी जिसके कारण युवक ने छात्रा को गोली मार दी। हमलावर युवक की उम्र करीब 17-18 साल है। उन्होंने बताया कि हमलावर युवक की गरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। बहुत जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News