मेरठ में दंपति समेत तीन लोंगो ने खाया जहर, महिला की मौत

मेरठ में एक परिवार ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला ने दम तोड़ दिया।

Published By :  Ashiki
Report :  Sushil Kumar
Update: 2021-04-07 12:59 GMT

फाइल फोटो 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल थाना क्षेत्र में एक परिवार ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। गंभीर हालत में तीनों को लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां आज सुबह महिला ने दम तोड़ दिया। घटना की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

पति-पत्नी और बेटे ने खाया जहर

पुलिस के अनुसार, थाना मेडिकल क्षेत्र के अंसल कॉलोनी में संदीप आनंद (55) परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी रश्मि (50) के अलावा बेटा ऋषभ (32) भी है। देर रात तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। तीनों को गंभीर हालत में लोकप्रिय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह महिला की हालत बिगड़ी और उसने दम तोड़ दिया।

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि घटना में रश्मि ने आज सुबह दम तोड़ दिया है। जबकि उनके पति और बेटे की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि संदीप आनंद एक टेंट कारोबारी हैं। परिवार के तीन सदस्यों द्वारा जहर का सेवन किये जाने का वजह अभी तक मालूम नही हो सकी है।

कर्ज में डूबा था परिवार 

उधर, क्षेत्रीय लोगों की माने तो संदीप आनंद पर काफी कर्ज हो गया था, जिसको लेकर यह परेशान चल रहे थे। बताया जा रहा है परिवार पिछले तीन वर्षों से बुरी तरह आर्थिक तंगहाली का शिकार था। 2018 में परिवार के टेंट हाउस में आग लग गई थी। आय का साधन खत्म हो जाने के बाद से परिवार तरह-तरह की समस्‍याओं से जूझ रहा था। छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी बड़ी दिक्‍कत आ रही थी।रात घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

सीओ सिविल लाइन के अनुसार संदीप आनंद के होश में आने का इंतजर किया जा रहा है। उनके बयान के बाद ही घटना की सही वजह मालूम हो सकेगी। फिलहाल घटना की जांच जारी है।

Tags:    

Similar News