UP में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, एक और बदमाश ढेर, रखा था 50 हजार का इनाम

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियो के खिलाफ सख्त रूख अपनाया हुआ है। यूपी में पुलिस बदमाशों का ताबड़तोड़ सफाया कर रही है। विकास दुबे कांड के मामले में पुलिस ने एक साथ कई एनकाउंटर कर दिए हैं।

Update: 2020-07-16 04:53 GMT

मेरठ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपराधियो के खिलाफ सख्त रूख अपनाया हुआ है। यूपी में पुलिस बदमाशों का ताबड़तोड़ सफाया कर रही है। विकास दुबे कांड के मामले में पुलिस ने एक साथ कई एनकाउंटर कर दिए हैं। अब इस बीच यूपी पुलिस ने मेरठ के 50 हजार के इनामी बदमाश दीपक सिद्धू को एनकाउंट में मार गिराया है।

बुधवार रात मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र में पुलिस की भदौड़ा गैंग के बदमाश के साथ एनकाउंटर हुई जिसमें पुलिस ने सिद्धू को ढेर कर दिया। पुलिस ने बताया कि दीपक सिद्धू को एक गोली लगी थी और इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कुख्यात अपराधी सिद्धू पर हत्या और लूट के कई केस दर्ज थे। एनकाउंट के दौरान सिद्धू का एक साथी भी था, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि लाहौरगढ़ रजवाहे के पास इन अपराधियों को घेर लिया। इसके बाद अपराधियों गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें...राज्यपाल लालजी टंडन की हालत गंभीर, अभी भी हैं वेंलिटेटर पर, डायलिसिस जारी

दीपक के खिलाफ कई केस दर्ज हैं, लेकिन पुलिस को अमन कॉलोनी निवासी अंकुर की हत्या के केस में उसकी तलाश थी। उसे पकड़ने के लिए ही पुलिस ने घेरा डाला हुआ था जिसमें वह फंस गया।

यह भी पढ़ें...पूर्व मंत्री और सपा नेता का निधन, हुआ था कोरोना, पार्टी में शोक की लहर

टॉप 10 बदमाशों मे था शामिल

दीपक सिद्धू मेरठ के टॉप 10 बदमाशों में शामिल था। रोहता थाना प्रभारी ने बताया कि ये दोनों बदमाश बाइक पर सावर होकर रास्ते से आने जाने वाले लोगों के साथ लूटपाट कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस तलाश में जुट गई। रात के अंधेरे में एक पुलिया के पास ये बदमाश नजर आए।

यह भी पढ़ें...राज्य में कोरोना से हाहाकार, सरकार ने 15 दिनों का लगाया लाॅकडाउन, नियम तोड़े तो…

इन अपराधियों से पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा तो ये गोलीबारी करने लगे और खेत में घुस गए। जवाबी फायरिंग में दीपक सिद्धू उर्फ सत्तू को गोली लगी और दूसरा बदमाश फरार हो गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News