हिंदू लड़कियों से बलात्कार: हैवान अमन निकाला अब्दुल्ला, यूपी में बड़ा खुलासा

यूपी के मेरठ से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक आदमी, जिसने अमन नाम बताकर कई नाबालिग लड़कियों का फायदा उठाया और उनकी जिदंगी के साथ घिनौना खिलवाड़ किया है।

Update: 2020-09-16 08:45 GMT
यूपी के मेरठ से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक आदमी, जिसने अमन नाम बताकर कई नाबालिग लड़कियों का फायदा उठाया और उनकी जिदंगी के साथ घिनौना खिलवाड़ किया है।

मेरठ: यूपी के मेरठ से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में अब्दुल्ला नाम का एक आदमी, जिसने अमन नाम बताकर कई नाबालिग लड़कियों का फायदा उठाया और उनकी जिदंगी के साथ घिनौना खिलवाड़ किया है। नाबालिग लड़कियों को ये आदमी पहले धीरे-धीरे अपने प्रेमजाल में फंसाता था, इसके बाद उसका किडनैप करता। ऐसे में 3 सितंबर को एक लड़की गायब हो गई। इसके बाद आज जब 13 दिनों बाद लड़की मिली, तो उसने काफी चौका देने वाले खुलासे किए हैं।

ये भी पढ़ें... कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

नकली बालों को जेब में रखता

अब्दुल्ला जो अपना नाम अमन बताता है, ये शख्स अधेड़ है। लड़कियों को फंसाने के लिए वो नकली बाल लगाता था, जिससे वो जवान दिख सके। फिर अब्दुल्ला यानी अमन इन नकली बालों को जेब में रखता था।

ऐसे में 3 सितंबर की बात है जब ये शातिर आदमी लड़की को अगवा करके गंगानगर इलाके में रखे हुए था। फिर 13 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार हुआ, तो उसने खुद ही सारी कहानी बताई। अब पुलिस ने इस पर अपहरण बलात्कार और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

फोटो-सोशल मीडिया

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से 3 सिंतबर को एक किशोरी गायब हो गई थी। ऐसे में अब 13 दिन बाद आज कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस ने अब्दुल्ला नाम के एक आदमी को गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें...इस बड़े अफसर के घर पड़ा छापा, छिपाकर रखे थे हीरे-जवाहारात, अधिकारी रह गये दंग

दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात

पुलिस पूछताछ में अब्दुल्ला यानी अमन ने बताया कि वह खुद को अमन कहता था और पहले किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाता था और फिर उनके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता था। 3 सितंबर को किशोरी के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि थाना कंकड़खेड़ा में 3 सितंबर को एक नाबालिग बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। हालाकिं मामले में गंभीरता से जांच की गई, इस दौरान कई टीमें बनाकर खोजबीन की जा रही थी।

जांच में पता चला कि बच्ची का अपहरण एक 42 वर्षीय आदमी, जिसके 4 बच्चे हैं। हालाकिं उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है, जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा, 3 डकैत गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News