Meerut: कैप्टन कपिल शर्मा बने आप यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष, पश्चिम प्रान्त का मिला प्रभार

Meerut: आप यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने कैप्टन कपिल शर्मा को प्रदेश उपाध्यक्ष बनाते हुए उत्तर प्रदेश के पश्चिम प्रान्त का प्रभारी नियुक्त किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-10-09 11:00 GMT

Meerut: कैप्टन कपिल शर्मा बने आप यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष

Meerut: आज आम आदमी पार्टी यूथ विंग (Aam Aadmi Party Youth Wing) के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना (State President Pankaj Awana) ने मेरठ में शहर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके कैप्टन कपिल शर्मा (Captain Kapil Sharma) को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष बनाते हुए उत्तर प्रदेश के पश्चिम प्रान्त का प्रभारी नियुक्त किया ।

युवाओं को पार्टी के बैनर से जोड़ने के लिए आप ने लिया निर्णय

नगर निकाय चुनाव से पूर्व यूथ विंग की इस नियुक्ति द्वारा पश्चिम प्रान्त के युवाओं को पार्टी के बैनर से जोड़ने के लिए आम आदमी पार्टी ने लिया निर्णय। कैप्टन कपिल शर्मा पश्चिम प्रान्त में होने वाले तमाम कार्यक्रमों में लगातार दल-बल के साथ सक्रिय रहे हैं और पार्टी विस्तार में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते रहे हैं। इस मौके पर कैप्टन कपिल शर्मा की नियुक्ति पर उत्तर प्रदेश के शीर्ष नेताओ व पश्चिम प्रान्त के तमाम युवा कार्यकर्ताओं द्वारा बधाई दी गईं।

पूरी ईमानदारी से जिम्मेदारी का करूंगा निर्वहन: कैप्टन

कैप्टन कपिल शर्मा ने बताया कि सासंद संजय सिंह द्वारा यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना के माध्यम से मुझे एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है मैं इसका निर्वहन पुरी ईमानदारी व लग्न से करूँगा और बहुत जल्द पश्चिम के युवाओ का एक मजबूत संगठन बनाकर नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी का दबदबा कायम में सहयोग करूँगा।

एक दशक से प्रदेश का युवा बेरोजगारी, महंगी शिक्षा, आर्थिक महंगाई, खराब शैक्षिक संस्थानों के कारण परेशान हैं और अब ये युवा अपने अंधकारमय भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए अरविंद केजरीवाल के शिक्षा मॉडल व रोजगार गारंटी को पसंद कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश का युवा आम आदमी पार्टी की सरकार में दिल्ली के बाद अब पंजाब में युवाओं के साकार होते सपनो को देख रहे हैं और अब उत्तर प्रदेश में भी जनता की हितैषी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए एकजुट होने लगे हैं ।

Tags:    

Similar News