Meerut: राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए गए बयान की हिंदू महासभा ने की निंदा, कहा- दिमागी संतुलन खो चुके हैं नेता

Meerut News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए गए बयान की अखिल भारत हिंदू महासभा ने कड़ी निंदा की है। ‌‌

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-11-18 14:08 GMT

अखिल भारत हिंदू महासभा के सदस्य

 Meerut News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) के वीर सावरकर (Veer Savarkar) पर दिए गए बयान की अखिल भारत हिंदू महासभा (All India Hindu Mahasabha) ने कड़ी निंदा की है। ‌‌

राहुल गांधी अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं: हिंदू महासभा नेता

आज यहां हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल व मेरठ महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत द्वारा जारी संयुक्त बयान में कहा गया है कि राहुल गांधी अपना दिमागी संतुलन खो चुके हैं क्योंकि बार-बार भारतवर्ष के किसी भी चुनाव में कांग्रेस की लगातार हार को देखते हुए हताश होकर राहुल गांधी अब अनाप-शनाप बातें कर के भारत के लोगों का समय नष्ट कर रहे हैं और अपने आप को टीवी समाचार पत्रों में प्रदर्शित करने के लिए हिंदू महासभा के नेताओं सहित वीर सावरकर का नाम लेकर उनके बारे में अनापशनाप बयान दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने अभी दो दिन पहले दिया था सावरकर पर बयान

हिंदू महासभा नेताओं के अनुसार राहुल गांधी ने अभी दो दिन पहले एक सभा में एक नकली पत्र दिखाकर सावरकर को अंग्रेजों से माफी मांगने वाला व्यक्ति बताया है। जो कि सरासर गलत है। हिंदू महासभा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी हम तुमसे पूछना चाहते हैं कि जिस समय का यह पत्र है उस समय पर तुम्हारे दादा परदादा अंग्रेजों की गुलामी कर के सरकार चलाया करते थे, तो सरकार भी तुम्हारे जैसे लोगों की हुआ करती थी। ऐसे लाखों झूठे पत्र छपवा कर तुम्हारी सरकार ही देश को तोड़ने का और हिंदुओं को आपस में लड़ाने का कार्य करती थी। देश का विभाजन भी तुम्हारे ही लोगों के कारण हुआ था। अगर इस देश में किसी भी व्यक्ति ने अगर अंग्रेजों का एजेंट बनकर काम किया है तो वह तुम्हारे ही परिवार के लोग थे।

कांग्रेसी थे जिन्होंने हमेशा अंग्रेजों की गुलामी की: हिंदू महासभा

हिंदू महासभा नेताओं ने आगे कहा कि वह गांधी था, वह नेहरू था व अन्य कांग्रेसी थे जिन्होंने हमेशा अंग्रेजों की गुलामी की और उनका पेड वर्कर बन कर भारत को तोड़ने का हमारे देश को तहस-नहस करने का काम हमेशा किया। जिस वीर सावरकर का तुम और तुम्हारे कांग्रेसी नेता बार-बार अपमान करने का प्रयास करते हैं उन्हीं वीर सावरकर को नमन करते हुए उनका सम्मान करते हुए तुम्हारी दादी इंदिरा गांधी ने उनके नाम पर एक डाक टिकट भी जारी किया था। उन्हें उम्र भर पेंशन देने की बात भी इंदिरा गांधी जी ने कही थी यहां तक कि वीर सावरकर के महाप्रयाण के बाद सबसे पहले कंडोलेंस करने वाली भी इंदिरा गांधी थीं।

''भारत जोड़ो यात्रा निकालना बंद करो''

हिंदू महासभा नेताओ ने कहा कि हम राहुल गांधी से राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानते हुए निवेदन करते हैं कि या तो तुम अपनी भारत जोड़ो यात्रा निकालना बंद करो। या फिर यात्रा का नाम बदलकर भारत जोड़ों की जगह भारत तोड़ो यात्रा रखो। और जहां पर भी इस टाइम यात्रा पहुंचे हो उस क्षेत्र के सबसे बड़े मेंटल हॉस्पिटल में जाकर अपने दिमाग का इलाज कराओ। क्योंकि इतने बड़े पागलों का देश के अंदर इस तरीके से खुलेआम घूमना देश के लिए हानि का कारण बन सकता है। अगर तुम्हे इलाज कराने में किसी भी तरह से धन की कोई कमी पड़ती हो तो हम हिंदू महासभा के कार्यकर्ता चंदा एकत्रित कर तुम्हें धन देकर भी तुम्हारी मदद करने का प्रयास करेंगे।

Tags:    

Similar News