Meerut News: मेरठ में प्रेम प्रसंग के चलते युवक को पीट-पीट कर मार डाला, चार गिरफ्तार

Meerut News: गंभीर रुप से घायल युवक को जब उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि को प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिजनों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

Update:2023-03-23 04:15 IST
File Photo of Died Youth (Pic: Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर हस्तिनापुर में आज कुछ लोंगो द्वारा एक युवक की सरेआम जमकर पिटाई की गई। गंभीर रुप से घायल युवक को जब उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तो उसकी रास्ते में ही मृत्यु हो गई। बताया जा रहा है कि को प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के परिजनों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। घटना में मृतक की मां और भाई भी घायल हुए हैं। हालांकि पुलिस ने केवल युवक की हत्या की बात ही स्वीकारी है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिनदहाड़े अनाजमंडी जैसे भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस सनसनीखेज घटना से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने आरोपी पक्ष से प्रेमिका और एक नाबालिग समेत चार को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच के आधार पर हस्तिनापुर पुलिस ने बताया कि मृतक प्रदीप(25) का अपने गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। यह भी पता चला है कि कि करीब एक साल पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर लिया था। लेकिन इसके बाद युवती अपने घर पर ही रहने लगी। इस बीच युवती के परिजनों की कई बार प्रेमी युवक के साथ कहासुनी व मारपीट हुई। लेकिन आज सुबह को मामला इतना बढ़ा कि आरोपियों ने प्रेमी युवक को मौत के घाट उतार दिया।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई युवक की मौत

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनिरुद्ध सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि आज थाना हस्तिनापुर क्षेत्र में अनाजमंडी के पास प्रदीप नाम के युवक को कुछ लोंगो ने बुरी तरह से पीटा। गंभीर रुप से घायल हुए इस युवक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मृत्यु हो गई। इस मामले में चार हमलावरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार घटना के संबंध में मृतक पक्ष से तहरीर लेकर उसके आधार पर मुकदमा दर्ज आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News