Meerut: पुलिस का अपराधियों पर कहर जारी, मुठभेड में एक बदमाश को लगी गोली

Meerut: थानाध्यक्ष इंचौली द्वारा सिखेडा गांव के पास वाहन चैकिंग करने के दौरान एक मोटर साईकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-26 05:29 GMT

मेरठ में पुलिस मुठभेड में एक बदमाश को लगी गोली (न्यूजट्रैक)

Meerut News: पुलिस का अपराधियों पर कहर जारी है। सोमवार तड़के मेरठ पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश ने बचने की कोशिश में पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार होने में सफल हो गया।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार सुबह मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं पुलिस अधीक्षक अपराध के अपराध की रोकथाम एवं अपराधियो पर नियंत्रण के लिए समय-समय पर दिये गये निर्देशों के अनुपालन में आज तड़के थानाध्यक्ष इंचौली द्वारा सिखेडा गांव के पास वाहन चैकिंग करने के दौरान एक मोटर साईकिल पर सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया। संदिग्ध व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी से बचकर मोटर साईकिल तेजी से भगाकर भागने लगे उक्त बदमाशो का पीछा करने की सूचना थानाध्यक्ष द्वारा डीसीआर मेरठ को दी गयी। डीसीआर से प्राप्त सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना गंगानगर द्वारा पुलिस बल के सिखेडा पुलिया के पास सामने से आ रही मोटर साईकिल सवार व्यक्तियों को रोकने का प्रय़ास किया तो बदमाश मोटर साईकिल छोडकर पुलिस पार्टी पर फायरिंग करते हुए भागने लगे।

थाना प्रभारी गंगानगर व पीछा कर रहे थानाध्यक्ष इंचौली ने बचते बचाते आत्मारक्षार्थ जवाबी फायरिंग की तो पुलिस मुठभेड के दौरान आज तड़के एक बदमाश को बायें पैर मे गोली लगने से घायलावस्था में मय अवैध 01 देशी पिस्टल .32 बोर मय 02 जिंदा कारतूस व 01 कारतूस खोखा,32 बोर व एक खोखा कारतूस 315 बोर एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल मेरठ भेजा गया। जिसके सम्बन्ध में थाने पर धारा 109 बीएनएस व 5/25/27 शस्त्र अधि0 पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है तथा एक व्यक्ति रात्रि मे अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे सफल रहा एवं फरार अभियुक्त की तलाश जारी है।

पूछने पर अभियुक्त ने भागने वाले व्यक्ति का नाम आर्यन पुत्र नामालूम निवासी ग्राम सयाल थाना भावनपुर मेरठ बताया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम ग्राम जलालपुर थाना इंचौली मेरठ निवासी आकाश उर्फ गोली उर्फ गोलू पुत्र नरेन्द्र गुर्जर है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना गंगानगर प्रभारी निरीक्षक विष्णु कुमार गौतम और थाना इंचौली प्रभारी योगेन्द्र सिंह कर रहे थे।

Tags:    

Similar News