Meerut News: मतगणना के दिन एक घंटा पहले मतगणना हॉल में पहुंचे एजेंट

Meerut News: जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मतगणना के संबंध में राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों व पदाधिकारियों के साथ बैठक की गयी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-28 12:57 GMT

मतगणना के दिन एक घंटा पहले मतगणना हॉल में पहुंचे एजेंट (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में मतगणना के संबंध में राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों व पदाधिकारियों के साथ बैठक की गयी। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा मतगणना को सकुशल एवं सुचारू रूप से संपन्न कराये जाने के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में बिन्दुवार बताया गया। उन्होंने बताया कि मतगणना के दिन 4 जून को समस्त प्रत्याशी यह सुनिश्चित करें कि सभी एजेंट मतगणना से एक घंटे पूर्व मतगणना हॉल में उपस्थित हो। उन्होंने कहा कि कोई भी काउंटिंग एजेंट मतगणना स्थल पर कैलकुलेटर नहीं लायेगा।

जिलाधिकारी दीपक मीणा ने कहा कि मतगणना की राउंडवार जानकारी प्रत्येक विधानसभा व लोकसभा क्षेत्रवार उपलब्ध कराई जायेगी। उन्होने मतगणना की वीडियोग्राफी, सीसीटीवी निगरानी, वाहन पार्किंग, जलपान, बैठने की व्यवस्था, प्रत्याशियों के साथ मतगणना से संबंधित जानकारी को साझा करना इत्यादि बिन्दुओं पर चर्चा की व आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि मतगणना की समस्त प्रक्रिया भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशो के अनुसार सकुशल, पारदर्शी व निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराई जायेगी।


इस अवसर पर ज्वाईंट मजिस्ट्रेट नारायणी भाटिया, अपर जिलाधिकारी प्रशासन बलराम सिंह, अपर जिलाधिकारी नगर बृजेश सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त सूर्य कांत त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी भूमि अध्यापति राजपाल सिंह, नगर मजिस्ट्रेट अनिल कुमार, समस्त एसडीएम सहित अन्य संबंधित अधिकारी व राजनैतिक दलो के प्रत्याशी व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News