Meerut News: भारतीय किसान यूनियन ने पैदल मार्च कर मांगा पहलवानों के लिए न्याय

Meerut News: भारतीय किसान यूनियन जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी की अगुवाई में भाकियू कार्यकर्ता पहले कमिश्नरी पार्क पर एकत्रित हुए। यहां से फिर वह होकर जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च कर कर देश के गौरव पहलवानों एवम बेटियों के लिए न्याय की मांग की।

Update: 2023-06-01 20:41 GMT
(Pic: Newstrack)

Meerut News: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे पहलवानों के समर्थन में मेरठ में आज भारतीय किसान यूनियन एवम संयुक्त किसान मोर्चे के आह्वान पर जिला मेरठ की भाकियू इकाई ने पहलवानों के समर्थन में पैदल मार्च निकाला। बता दें कि पहलवानों के आंदोलन को हर गुजरते दिन के साथ समर्थन बढ़ रहा है और खाप पंचायतों एवं किसान यूनियन के साथ-साथ कई सियासी पार्टियां भी पहलवानों को अपना समर्थन दे रही हैं।

खिलाड़ी देश का गौरव हैं, उनका न किया जाए अपमान

इसी क्रम में मेरठ में आज भारतीय किसान यूनियन जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी की अगुवाई में भाकियू कार्यकर्ता पहले कमिश्नरी पार्क पर एकत्रित हुए। यहां से फिर वह होकर जिलाधिकारी कार्यालय तक पैदल मार्च कर कर देश के गौरव पहलवानों एवम बेटियों के लिए न्याय की मांग की। इस दौरान जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया कि आज भाजपा की सरकार में खिलाड़ियों के साथ अन्याय हो रहा है। जो खिलाड़ी देश का गौरव हैं, उनका अपमान किया जा रहा है। बेटियों के साथ यौन शोषण करने वाले को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। उसको सजा देने की बजाय सरकार उसको बचाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हम मांग करते हैं कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और खिलाड़ियों को इंसाफ दिया जाए।

इस दौरान प्रदेश महासचिव सतबीर सिंह, नरेश मवाना, विनेश छुर, देशपाल, बबलू, सुभाष सभासद, रांबोस, वीरपाल, गजेंद्र, नीरज, अंकित जमालपुर, बिके, हैप्पी, विनय, बंटी, वीरेंद्र, विक्रांत, रोबिन, मोनू, सत्येंद्र, अशोक, रण सिंह, मनोज, सुरेंद्र मुन्नू, मुनेश, जवाहर आदि मौजूद रहे। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कलक्ट्रेट में सौंपने के बाद भाकियू कार्यकर्ता मुजफ्फरनगर में महापंचायत शोरम खाप मुख्यालय पर पंचायत में हिस्सा लेंने के लिए रवाना हो गए। बता दें कि किसान यूनियन के टिकैत गुट द्वारा बुलाई गई इस महापंचायत में पहलवानों को इंसाफ दिलाने के लिए आगे की रणनीति पर चर्चा की जा रही है।

Tags:    

Similar News