Meerut News: बीजेपी नेता निशांक गर्ग की मौत की गुत्‍थी सुलझने के करीब, पत्नी के साथ हाथापाई में गोली लगने से हुई थी मौत

Meerut News: भाजपा नेता निशांक गर्ग का शनिवार सुबह घर में गोली लगा शव मलने से सनसनी फैल गई थी। अभी पुलिस ने अधिकारिक रुप से इस घटना का खुलासा नहीं किया है।

Update: 2023-06-11 07:31 GMT
Nishank Garg (file photo)

Meerut News: पुलिस ने बीजेपी नेता निशांक गर्ग की मौत की गुत्थी सुलझाने के करीब है। पुलिस की अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि बीजेपी नेता की मौत पत्नी से हाथापाई के दौरान गोली लगने से हुई थी। हालांकि अभी पुलिस ने अधिकारिक रुप से इस घटना का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, अभी तक घटना के संबंध में पुलिस को जो साक्ष्य मिले हैं उसमें बीजेपी नेता द्वारा पत्नी के साथ अमानवीय व्यवहार करने की पुष्टि हुई है।

बता दें कि कंकरखेड़ा की गोविंदपुरी कालोनी निवासी भाजपा नेता निशांक गर्ग का शनिवार सुबह घर में गोली लगा शव मलने से सनसनी फैल गई थी। निशांक के बड़े भाई गौरव ने उनकी पत्नी सोनिया पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रभारी निशांक गर्ग गोविंदपुरी कालोनी में पत्नी सोनिया व दो बच्चों बेटा विधान (07) और बेटी काश्वी (05) के साथ रहते थे। शुक्रवार रात निशांक का पत्नी से विवाद हुआ। रात करीब तीन बजे सेनिया बच्चों को लेकर पिता के घर अशोकपुरी चली गई। सुबह छह बजे लौटी तो बेड पर निशांक का शव पड़ा पड़ा था। पत्नी ने शुरुआत में घटना को आत्महत्या बताया था। लेकिन बाद में पुलिस के दबाव में अलमारी से तंमचा निकाल कर पुलिस को सौंपते हुए बताया कि नशे में निशांक ने पिटाई करने के उसे तंमचे से मारने की धमकी दी। हाथापाई में उसे खुद गोली लग गई। वह डरकर बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई।

पत्नी के साथ क्रूरता के वीडियो

पुलिस ने पत्नी से पूछताछ के बाद उसे आशा ज्योति केंद्र भेज दिया। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को निशांक के मोबाइल में पत्नी सोनिया के साथ क्रूरता और निर्वस्त्र वाले कई वीडियो मिले हैं। इन वीडियो को निशांक ने अपने बेटे से बनवाया था। इनमें दो वीडियो रात के भी हैं। एसएसपी ने इन वीडियो की फोरेंसिक जांच कराने और मोबाइल का डाटा रिकवर कराने के लिए कहा है। एक वीडियो ऐसा भी है जिसमें निशांक पत्नी के बाल काटते हुए भी नजर आ रहा है। दूसरे वीडियो में निवर्स्त्र करते हुए क्रूरता की हदें पार कर रहा है।

जानकारी के अनुसार निशांक ने सोनिया से प्रेम विवाह किया था। सोनिया के प्रजापित समाज से होने के कारण परिजन खुश नहीं थे। हालांकि निशांक का सोनिया के साथ प्रेम शादी के बाद अधिक दिनों तक नहीं टिक सका। जैसा कि सोनिया ने पुलिस के दए अपने बयान में बताया है कि निशांक शराब पीकर रोज उसकी पिटाई करता था।

Tags:    

Similar News