Meerut News: जूतों से पिटवाऊंगा काम नहीं करेंगे, बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का वीडियो वायरल

Meerut News: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सिंह सोम की बेशक विधायकी चली गई हो। लेकिन, उनकी अकड़ आज भी बरकार है। अभी पिछले दिनों उन्होंने मेरठ में एआर को ऑफिस से उठाने की धमकी देते हुआ कहा "मुझे तीसरी आंख ना खोलनी पड़े।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-29 22:00 IST

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम बोले-हां मैंने ही अधिकारी को धमकाया था: Photo- Newstrack

Meerut News: मेरठ के सरधना से विधायक रहे और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सिंह सोम की बेशक विधायकी चली गई हो। लेकिन, उनकी अकड़ आज भी बरकार है। अभी पिछले दिनों उन्होंने मेरठ में एआर को ऑफिस से उठाने की धमकी देते हुआ कहा "मुझे तीसरी आंख ना खोलनी पड़े। सकौती गन्ना समिति में गडबड़ की तो दिमाग ठीक कर दूंगा।" 102 पर्चे निरस्त होने पर किसानों ने आरोप लगाए थे। संगीत सोम का अधिकारी को धमकाने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासनिक हलके में हड़कंप मच गया था। यही नहीं इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधा। 

पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा-संगीत सोम

अभी यह मामला ठंडा भी नहीं हुआ है कि आज फिर संगीत सोम का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्होंने स्वीकार किया है कि वायरल ऑडियो में आवाज उनकी है और उन्होंने ही अफसरों को धमकाया है। उन्होंने यह तक कहा कि फोन पर तो कम धमकाया लेकिन अगर ठीक से काम नहीं करेंगे तो उन्हें पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा।



दरअसल, वायरल आडियो में पूर्व विधायक संगीत सोम और कोआपरेटिव के एआर दीपक की लगभग 1 मिनट बातचीत हुई है। वार्तालाप के दौरान संगीत सोम ने अधिकारी से कहा था कि मैं जो कहना चाहता हूं, सुन लीजिए... सकोती गन्ना समिति चुनाव में जरा सी गडबड़ की तो दिमाग ठीक कर दूंगा। ऑफिस उठवा कर लाऊंगा, जहां इलेक्शन हो रहा है। उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा- मिस्टर एआर ये ध्यान रखना। मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े। मैं जितना समझा रहा हूं, बस उतना समझ लीजिए। तुम जानते नहीं किससे बात कर रहे हो।

वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल 

मामले के तूल पकड़ने के बाद भी संगीत सोम अपने कहे पर पीछे नहीं हटे हैं। बल्कि उन्होंने स्वीकार किया है कि ऑडियो में आवाज उनकी ही है। उन्होंने कहा, 'एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैंने एक अधिकारी को धमकाया। दूसरा नेता होता तो क्या कहता कि मेरा वीडियो नहीं है, मेरी आवाज ही नहीं है।' संगीत सोम का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में वह वायरल ऑडियो का जिक्र कर रहे हैं। संगीत सोम ने आगे कहा, 'मुझसे पत्रकार बंधु पूछ रहे कि आपने धमकाया.. मैंने कहा हां मैंने ही धमकाया। वो बोले क्यों धमकाया, मैंने कहा कम धमकाया। अगर सही से काम नहीं करेंगे, कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से भी पिटवाऊंगा।'

मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े

बता दें कि यूपी में इस समय सहकारी गन्ना समितियों के डेलिगेट्स के चुनाव चल रहे हैं। मेरठ के एआर कॉपरेटिव दीपक थरेजा पर आरोप है कि उन्होंने चुनाव अधिकारी को फोन करके पांच बजे के बाद भी कुछ नामांकन पत्र दाखिल करने को कह दिया। इसको लेकर हंगामा हो गया और ये शिकायत पूर्व एमएलए संगीत सोम तक पहुंच गई। पूर्व एमएलए संगीत सोम ने एआर दीपक थरेजा को फोन मिला दिया और कहा कि मिस्टर एआर मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े इस बात का ध्यान रखना. दिमाग ठीक कर दूंगा यदि चुनाव में कोई गडबड़ी हुई तो ऑफिस से उठा लाउंगा जहां इलेक्शन हो रहा है।

Tags:    

Similar News