Meerut News: राहुल के खटाखट वाले बयान पर भाजपा नेता बोले- हटाहट होने वाली है आपकी पार्टी

Meerut News: विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि राहुलजी पूरे देश में आपकी पोल खुल रही है। सपा के अखिलेश यादव भी खटाखट बोल रहे हैं वह भी नवाबजादे हैं साहबजादे और नवाबजादे यह नहीं जानते उनकी पार्टी बहुत जल्द हटाहट होने वाली है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-19 14:20 GMT

मीडिया से संवाद करते भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा (Pic:Newstrack)

Meerut News: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खटा खट खटा खट वाले बयान पर तंज कसते हुए भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष विनीत अग्रवाल शारदा ने राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा कि आप रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं आप खटाखट वाली बात करते हैं। आप यह नहीं जानते कि आप और आपकी पार्टी पूरे देश से हटाहट होने वाली है। आज यहां अपने कैंप कार्यालय पर मीडिया से बातचीत में विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि राहुलजी पूरे देश में आपकी पोल खुल रही है। सपा के अखिलेश यादव भी खटाखट बोल रहे हैं वह भी नवाबजादे हैं साहबजादे और नवाबजादे यह नहीं जानते उनकी पार्टी बहुत जल्द हटाहट होने वाली है। अखिलेश यादव कन्नौज,मैनपुरी में उनकी जमानत जप्त होने वाली है। प्रदेश में उनका खाता खुलने वाला भी नहीं है। भारतीय जनता पार्टी का 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है और सारा विपक्ष समाप्त होने वाला है।

प्रदेश के 22 लोकसभा चुनाव क्षेत्रों के चुनाव प्रचार से लौटे भाजपा व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि मुझे पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश में 22 लोकसभा की जिम्मेदारी दी उसका दौरा करने के बाद मैं आपसे वार्ता कर रहा हूं। मैं बड़े विश्वास के साथ आपसे कह रहा हूं कि व्यापारी,जनमानस, माता-बहनों, युवाओं, किसानों का मन पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी व विश्व के सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी के साथ है। नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। प्रदेश का दौरा करने के बाद में कहता हूं कि उत्तर प्रदेश में 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है। इस बार 4 जून को चमत्कारी नतीजे आएंगे। हम लोकसभा की 411 सीट जीत रहे हैं।

अपने विवादास्पद बयानो के लिए चर्चित विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी अपनी विरासत का नाम ले रहे हैं। वह अपनी दादी ,नाना और पिताजी का नाम लेते हैं और अमेठी लोकसभा छोड़कर केरल पहुंचते हैं। केरल से रायबरेली आते हैं। उनके बाबा फिरोज खान गांधी रायबरेली में 1951- 52 में चुनाव लड़े थे। उनका नाम लेने में आपको(राहुल गांधी) बुखार आ जाता है। आपके पिता का नाम फिरोज खान गांधी था आप अपने पिता की मजार पर भी फूल चढ़ाने में शर्म महसूस करते हो। आप एक एक्सीडेंटल हिंदू थे, एक्सीडेंटल हैं और एक्सीडेंटल हिंदू रहेंगे। आपका नाम राहुल फिरोज खान गांधी है। इस प्रेस वार्ता में क्षेत्रीय मीडिया प्रमुख अलोक सिसौदिया, महानगर मीडिया प्रभारी अमित शर्मा मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News