Meerut News: भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा बोले-मोदी जी ने अपनी गारंटी पूरी की, अब हमारी बारी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की पश्चिमी क्षेत्र की कार्य समिति की बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा बोले-मोदी जी ने अपनी गारंटी पूरी की अब हमारी गारंटी की बारी है तीसरी बार मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-02-09 17:21 GMT

  भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा बोले-मोदी जी ने अपनी गारंटी पूरी की, अब हमारी बारी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की: Photo- Newstrack

Meerut News: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की पश्चिमी क्षेत्र कार्य समिति की बैठक में प्रदेश संयोजक, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा मोदी जी ने अपनी गारंटी पूरी की अब हमारी गारंटी की बारी है तीसरी बार मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में हर कमिश्नरी में व्यापारी सम्मेलन होंगे। 20 फ़रवरी को मुजफ्फरनगर, 25 को कानपुर , 26 को गोरखपुर 27 को अलीगढ़ और आगरा मेरठ में 4 मार्च को व्यापारी सम्मेलन होंगे।

बैठक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 19 जिलों के पदाधिकारीयों ने भाग लिया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संयोजक, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में देश व प्रदेश के वरिष्ठ मन्त्री और नेता गण भाग लेंगे। सम्मेलन की तैयारी को लेकर हापुड़ में हुई बैठक में विनीत शारदा ने कहा 2024 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 देश में 411 सीट मोदी जी की गारंटी के साथ जनता देने का काम करेगी। साथ ही कहा कि प्रभु श्री राम का मन्दिर बना जिसकी प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री जी ने की कश्मीर से धारा 370 / 35 A हटा कर पूरे भारत को एक किया आज भारत में राम लहर है राम राज्य ही शारदा ने कहा उत्तर प्रदेश में व्यापारी सरलता से व्यापार कर रहा है । माता बहने आधी रात को भी सुरक्षित चल सकती हैं।किसान को उसकी खेती का उचित मूल्य मिल रहा है।

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना

प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत युवा को रोज़गार देने वाला मज़बूत व्यापारी बनाया है । मोदी योगी ने व्यापारी को पेंशन दी, एक्ससीडेंटल बीमा दिया, व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन करके व्यापारी को एक मंच दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाएं छोटे, छोटे व्यापारियों को ध्यान में रखकर के बनाई जाती है, जिससे व्यापारी समाज का अधिक से अधिक लाभ हो। भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहा कि अब संपूर्ण विश्व का व्यापारी भारत में व्यापार करने के लिए लालायित है। आज भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व में व्यापार फल फूल रहा है उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया कि उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी जी, चौधरी चरण सिंह जी, पी वी नरसिम्हा राव जी, एम एस रामनाथन जी को भारत रत्न से सम्मानित करके सभी का मान बढ़ाया है।

पश्चिम क्षेत्र की बैठक का अध्यक्षता क्षेत्रीय संयोजक विनोद गुप्ता ने की बैठक का संचालन सहारनपुर के अमित गर्ग ने किया इस अवसर पर नोएडा से बलराज मुरादाबाद से अमित गुप्ता रामपुर से आशीष गुप्ता मुजफ्फरनगर से सुनील कुमार हापुड़ से अशोक बबली, योगेंद्र ,मोनू कपिल ,अमित शर्मा मोहन सिंह ,कैलाश वर्मा ,दीपांशु गर्ग ,आदि जनपदों से भी व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News