Meerut News: लात-घूसों से सम्पन्न हुआ भाजपा का सदस्यता अभियान, वीडियो हुआ वायरल

Meerut News: बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा ने स्थिति संभालने के लिए आपस में झगड़ा कर रहे कार्यकर्ताओं को बैठक से बाहर र निकाला तो बाहर जाकर दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-20 17:44 IST

Meerut News ( Pic- Newstrack)

Meerut News: बीजेपी की सदस्यता अभियान को लेकर चल रही बैठक आज यहां अखाड़े में तब्दील हो गई। बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा ने स्थिति संभालने के लिए आपस में झगड़ा कर रहे कार्यकर्ताओं को बैठक से बाहर निकाला तो बाहर जाकर दोनो पक्ष आपस में भिड़ गए। यहां तक कि हाथापाई की नौबत आ गई। इस पर बैठक में मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन,सफलता नहीं मिली। दरअसल,विवाद दुष्यंत तोमर और तरुण तोमर नाम के कार्यकर्ताओं के बीच हुआ था। लेकिन,बाद में इनके समर्थक भी आपस में भिड़ गये।

सूत्रों के अनुसार भाजपा सदस्यता अभियान को लेकर आज रजपुरा मंडल की बैठक चल रही थी। इस दौरान दुष्यंत नाम के कार्यकर्ता की सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के ही एक दूसरे कार्यकर्ता तरुण तोमर के साथ बहस हो गई। देखते ही देखते दोनो पक्षों के बीच आपस में गाली-गलौज शुरू हो गई। फिर क्या था बैठक अखाड़े में तब्दील हो गई। हालात को संभालने के लिए बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा ने दोनो कार्यकर्ताओं को बैठक से बाहर जाने को कहा तो दोनो बाहर आपस में भिड़ गये। दरअसल,जैसा कि सूत्रों का कहना है कि विवाद उस समय शुरु हुआ जब एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर सपा-बसपा वालो को पार्टी सदस्य बनाने का आरोप लगाया। इसका दूसरे पक्ष ने विरोध करते हुए कह दिया कि तुम भी दूसरी पार्टी के लोगों को सदस्य बना लो।

बहरहाल,घटना को लेकर पार्टी का कोई जिम्मेदार नेता बोलने को तैयार नहीं है। मीडिया द्वारा बैठक में मौजूद जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा जिनकी सामने यह सब कुछ हुआ से घटना के बारे में पूछा तो उनका यही कहना था कि आपस का ही मामला है। सभी हमारे हैं। किसी बात को लेकर दो कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई थी। बाद में हमारे समझाने पर सब कुछ ठीक हो गया। बहरहाल,इस घटना का सोशल मीडिया पर किसी ने वीडियों वायरल कर दिया। जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags:    

Similar News