Meerut News: स्वाति मालीवाल मामले में भाजपा का प्रदर्शन, न्याय की मांग

Meerut News: भाजपा नेताओं ने केजरीवाल पर बिभव को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहे हैं।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-18 13:47 GMT
ज्ञापन सौंपते भाजपा युवा मोर्चा के लोग। (Pic: Newstrack)

Meerut News: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगने के विरोध में आज यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं ने केजरीवाल पर बिभव को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहे हैं। इस घटना के विरोध में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। 

देश की जनता स्वाति के साथ

मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी की अगुवाई में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर हुए प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी के नाम दिए गये ज्ञापन में कहा गया है कि स्वाति के साथ हुई मारपीट की घटना में भाजपा और देश की जनता स्वाति के साथ खड़ी है। स्वाति मालीवाल को न्याय मिलना चाहिए। मोर्चा कार्यकर्ताओं का कहना है, "दिल्ली के सीएम को बयान देना चाहिए। उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए और देश से माफी मांगनी चाहिए। स्वाति मालीवाल को इंसाफ मिलनी चाहिए."

'आप' ने नहीं की कार्रवाई

मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी ने इस मौके पर कहा कि आप ने पहले स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट की घटना को स्वीकारा लेकिन,आरोपी के खिलाफ कार्ऱवाई नहीं की। इस मौके पर रोहताश शर्मा, रिंकू वर्मा, विशाल ग्रोवर, सौरभ पंडित, मुक्ता चौधरी, शेखऱ चौधरी, नित्यम, विवेक राज, शुभम अग्रवाल, हर्ष पंडित, अभिषेक गुर्जर, मोनू, चिराग, अमन पंडित आदि युवा मोर्चा कार्यकर्ता शामिल रहे।

पुलिस ने किया है गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी और पीए बिभव कुमार को सीएम आवास के भीतर आप की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने बिभव कुमार पर आईपीसी की कड़ी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। मालीवाल के उन पर बार-बार थप्पड़ मारने और पेट और कमर पर लात मारने का आरोप लगाने के पांच दिन बाद बिभव कुमार की गिरफ्तारी हुई।

Tags:    

Similar News