कांग्रेस सांसद इमरान मसूद बोले- बुलडोजर सरकार का अपराधियों पर कोई असर नहीं

Meerut News: गांव खिंदौड़ा में मारे गये आम के बाग के ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की हत्या के मामले में आज रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे कांग्रेस के सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद ने परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-06-24 10:32 GMT

सांसद इमरान मसूद बोले- बुलडोजर सरकार का अपराधियों पर कोई असर नहीं (न्यूजट्रैक)

Meerut News: पिछले दिनों गांव खिंदौड़ा में मारे गये आम के बाग के ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की हत्या के मामले में आज रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे कांग्रेस के सहारनपुर के सांसद इमरान मसूद ने आज परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। सांसद इमरान मसूद ने शोकाकुल परिवार की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि मृतक के परिवार के साथ हर संभव मदद करने के लिए हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे।

मालूम हो कि शुक्रवार रात 11 बजे गांव खिंदौड़ा में रसूलपुर धौलड़ी जिला मेरठ निवासी पप्पू और उनके बेटे राजा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पप्पू के दूसरे पुत्र चांद को भी गोली लगी, जो मेरठ के अस्पताल में भर्ती है। मामले में 7 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। इसमें पुलिस ने तीन आरोपियों सुधीर त्यागी, सुधीर और बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना की जानकारी मिलने पर सोमवार को कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने रसूलपुर धौलड़ी पहुंचकर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी।

इस मौके पर मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में सांसद इमरान मसूद ने हमलावरों के खिलाफ प्रशासन से सख्त करवाई की मांग की। उन्होंने कहा कानून व्यवस्था इस समय प्रदेश की खराब हो चुकी है। सरकार बुलडोजर की बात जरूर करती है। लेकिन, अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है। यूपी मे अपराध इस समय चरम सीमा पर है। कांग्रेस सांसद के साथ मेरठ जिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अवनीश काजला, हमजा मसूद, जानी खुर्द ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश उपाध्याय, मनोज चौहान कुराली, रोहित प्रधान, विजय चिकारा, अल्तमस त्यागी, राहत चौहान, सुमित विकल, मुस्तकीम चौहान, रईस, इमरान अख्तर, सुरेंद्र शर्मा, मुस्ताजब और सुनित बहरामपुर शामिल रहे।

कांग्रेस आंदोलन करेगी

मेरठ में बढ़ते अपराधों पर मेरठ जिला कांग्रेस ने चिता जताई है। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर ने कहा कि मेरठ में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बगड़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जल्द बढ़ते अपराधो पर आंदोलन करेगी।

Tags:    

Similar News