Meerut News: जमानत पर बाहर आए भाई ने विवाहित बहन को मारी गोली, मौत

Meerut News: सादिक ने रीना को ससुराल जाने के लिए समझाया। लेकिन,रीना ने साफ मना कर दिया। इस बात से गुस्साये सादिक ने मौका देख कर अपनी बहन रीना की गोली मार कर हत्या कर दी।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-19 16:07 GMT

Meerut News (Pic: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ मंडल के बागपत जनपद के मुगलपुरा मोहल्ले में एक 25 वर्षीय महिला की उसी के सगे भाई ने गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। एक आपराधिक मामले में जेल में बंद आरोपी हमलावर भाई शुक्रवार को ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी हमलावर भाई को गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों में बेटी की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

ससुराल न जाने पर मारी गोली

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी बहन के चरित्र से क्षुब्ध था। इसलिए उसने घटना के दिन यानी आज उसने बहन की गोली मार कर हत्या कर दी। उधर,घटनास्थल इलाके के लोगो ने पुलिस को बताया कि मृतका रीना की करीब दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही रीना अपने मायके आ गई। इसके बाद से वह अपने ससुराल नहीं जा रही थी। आरोपी हमलावर भाई सादिक और परिवार के लोगो ने कई बार रीना को ससुराल जाने के लिए समझाया भी। लेकिन,रीना ससुराल जाने के लिए तैयार नहीं थी। रविवार को रीना अपनी बहन आसफा के घर आई हुई थी। यहां आसफा के कमरे में सादिक भी रीना के साथ मौजूद था। बताते हैं कि यहां भी सादिक ने रीना को ससुराल जाने के लिए समझाया। लेकिन,रीना ने साफ मना कर दिया। इस बात से गुस्साये सादिक ने मौका देख कर अपनी बहन रीना की गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने दी जानकारी

इलाके के सीओ हरीश सिंह भदौरिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर करीब डेढ़ बजे रीना(25) नाम की महिला की उसी के सगे भाई सादिक ने गोली मार कर हत्या कर दी। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी हमलावर भाई सादिक को घटना को अंजाम देने वाले तंमचे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Tags:    

Similar News