Meerut News: चेन छीनने वाला लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में घायल, एक बदमाश फरार

Meerut News: पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। अभियुक्त के पास से लूटी गई चैन का टुकड़ा भी बरामद हुआ है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-08-28 04:36 GMT

Meerut News (Pic: Social Media)

Meerut News: मेरठ में चेन छीनने वाला एक लुटेरे को पुलिस ने आज तड़के मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले लुटेरे ने पुलिस से बचने के लिए पुलिस टीम पर फायरिंग की पुलिस की जवाबी कार्रवाई में लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार पूछताछ करने पर उसने अपनी पहचान कस्बा गढ़ थाना गढ़ मुक्तेश्वर जनपद हापुड़ निवासी विशाल सागर उर्फ बॉबी के रूप में बताई है। 

पुलिस से हुई मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में एक महिला से सोने की चेन लूटी थी। अभियुक्त के पास से लूटी गई चैन का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारी के अनुसार मुठभेड़ उस समय हुई जब देर रात पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि दो बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार एक पीली शर्ट व एक हरी शर्ट पहने हुए दिल्ली नंबर सीडी डीलक्स मोटरसाईकिल से गंगानगर की तरफ भाग रहे है। इस सूचना पर थाना प्रभारी गंगानगर मय हमराही फोर्स के नाला कट चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे, कि सामने से एक संदिग्ध मोटरसाइकिल जिसपर दो व्यक्ति सवार आते दिखाई दिये।

पुलिस ने पैर में मारी गोली

जिन्हें पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया तो मोटरसाईकिल तेज दौड़ाकर भागने लगे कुछ दूरी पर आगे चेकिंग कर रही थाना कंकरखेडा पुलिस की एक और टीम सीएनजी कट को तत्काल सूचना देते हुए पीछा किया गया। थाना प्रभारी कंकरखेड़ा द्वारा मय फोर्स के मोटरसाईकिल का पीछा किया गया तथा मोटरसाईकिल को रोकने का प्रयास किया। बदमाश मोटरसाईकिल लहराते हुए भाग रहे थे कि थोड़ा आगे चलकर मोटरसाइकिल फिसल गई। बदमाश द्वारा पुलिस पार्टी के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया गया।

एक बदमाश भाग निकला

पुलिस पार्टी द्वारा जवाबी फायरिंग में आत्मरक्षार्थ बादमाशों के ऊपर फायरिंग की गयी जिससे एक बदमाश विशाल सागर उर्फ बॉबी बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया । घायल को इलाज हेतु तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। घायल बदमाश का एक साथी बदमाश पुलिस पार्टी द्वारा काफी दूर तक पीछा करने पर रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक चैन का टुकड़ा जो कंकरखेड़ा से लूटा था, एक अवैध तमंचा देशी मय एक खोखा कारतूस 315 बोर, दो जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल चोरी की बरामद हुयी । गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास का पता कर अग्रिम कार्याही की जा रही है।

Tags:    

Similar News