Meerut News: चौधरी चरण सिंह विवि के हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला छात्र का शव, धरने पर बैठे स्टूडेंट्स

Meerut News: मेरठ विवि के छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-09-19 08:59 GMT

Protest for Student Suicide in Meerut (Photo: Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय के हॉस्टल में आज छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज के बीटेक थर्ड ईयर के छात्र का संदिग्ध परिस्थितियों में शव लटका मिलने से हॉस्टल के छात्रों में हड़कंप मच गया। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है। उसने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

थाना पुलिस के अनुसार मृतक छात्र का नाम प्रशांत निवासी बनारस है। मृतक चौधरी चरण सिंह विवि के पंडित दीनदयाल हॉस्टल में इंजीनियरिंग का छात्र था। घटना का पता आज सुबह तब लगा जब आज सुबह काफी देर तक प्रशांत अपने रुम बाहर नहीं निकला। इस पर प्रशांत के दोस्तों ने उसके रुम का दरवाजा खटखटाया। लेकिन,दरवाजा नहीं खुला। काफी देर तक भी कमरे से आवाज नहीं आने के बाद दोस्तो ने किसी तरह रुम की खिड़की खोलकर अंदर झांककर देखा तो प्रशांत का शव कमरे में पंखे से लटका दिखा। जिसके बाद उन्होंने हॉस्टल के कर्मचारियों को सूचना दी। बाद में सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। अब छात्र आत्महत्या की जांच को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

कारणों का पता नहीं चला

अपने सहपाठी के इस तरह दुनिया से अलविदा हो जाने से हॉस्टल व विवि में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई एक-दूसरे से पूछता नजर आया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। छात्रों के चेहरे पर मायूसी और गम साफ नजर आया। वहीं, विवि प्रबंधन की तरफ से इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। वहीं ,पुलिस ने घटना के संबंध में मृतक छात्र के परिजनों को फेन पर सूचना दे दी दी है। जिसके बाद परिजन जो कि बनारस रहते हैं मेरठ के लिए रवाना हो गए हैं।

Tags:    

Similar News